चुनावी रंजिश के कारण बदमाशों ने मारा नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य के पति को गोली, पुलिस जांच में जुटी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 8, 2021 01:40 PM2021-12-08T13:40:23+5:302021-12-08T13:47:17+5:30

जमुई में बदमाशों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर नव निर्वाचित वार्ड के सदस्य के पति की हत्या कर दी है। इस हत्या के बाद पुलिस मामले की जांच में लग गई है।

bihar crime news newly elected ward member husband shot dead in jamui police started investigation | चुनावी रंजिश के कारण बदमाशों ने मारा नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य के पति को गोली, पुलिस जांच में जुटी

चुनावी रंजिश के कारण बदमाशों ने मारा नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य के पति को गोली, पुलिस जांच में जुटी

Highlightsबिहार के जमुई में बदमाशों ने की नवनिर्वाचित वार्ड के सदस्य के पति की हत्या।बदमाशों ने राजकुमार यादव के सीने में दागीं 7 गोलियां। बताया जा रहा है कि चुनावी रंजिश के कारण हुई है यह हत्या।

बिहार: जमुई जिले में एक दिल दहला देने वाला हत्या का मामला सामने आया है। अपराधियों ने चुनावी रंजिश के कारण नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य के पति को गोली मार कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि यह घटना उस समय घटी जब वार्ड सदस्य के पति रात को अपने घर वापस आ रहे थे। घटना की जाकारी पुलिस को दी गई है और लाश को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह घटना लक्ष्मीपुर थाना इलाके के मगही गांव में बीती रात हुई है। गवाहों के अनुसार, मृतक राजकुमार यादव की गोली मारकर हत्या उस समय की गई जब वह अपने साथियों के साथ घर वापस लौट रहे थे। अपराधियों ने यादव को 7 गोलियां मारीं जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक राजकुमार यादव नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य प्रतिमा देवी का पति है। प्रतिमा देवी ककनचौर पंचायत के वार्ड संख्या 12 से निर्वाचित हुई है। पुलिस को मौका-ए-वारदात से कारतूस के 13 खोखे भी मिले हैं। 

चुनावी रंजिश हो सकता है हत्या का कारण

लोगों की माने तो इस हत्या के पीछे चुनावी रंजिश का मामला है। वहीं मृतक के रिश्तेदारों ने इस हत्या के पीछे संजय यादव नामक एक स्थानीय शख्स का हाथ बताया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज, मामले की जांच में जुट गई है। 

Web Title: bihar crime news newly elected ward member husband shot dead in jamui police started investigation

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे