बिहारः 70 साल के बुजुर्ग ने चार साल की बच्ची को बनाया दरिंदगी का शिकार, बिस्कुट लेने गई थी दुकान

By एस पी सिन्हा | Published: July 23, 2018 08:15 PM2018-07-23T20:15:03+5:302018-07-23T20:17:48+5:30

नर्सरी में पढने वाली मासूम स्कूल से घर लौटी रही थी। इसी क्रम में वह घर के बगल के दुकान में बिस्कुट खरीदने चली गई। जहां 70 वर्षीय बुजुर्ग दुकानदार ने बच्ची को अकेला पाकर दुकान में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

Bihar: 70 years Old man allegedly rape 4 years child | बिहारः 70 साल के बुजुर्ग ने चार साल की बच्ची को बनाया दरिंदगी का शिकार, बिस्कुट लेने गई थी दुकान

बिहारः 70 साल के बुजुर्ग ने चार साल की बच्ची को बनाया दरिंदगी का शिकार, बिस्कुट लेने गई थी दुकान

पटना, 23 जुलाईः बिहार के मोतिहारी जिले के पीपरा थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार करते हुए एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने एक 4 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी की हदें पार करते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी स्थिती गंभीर बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के पीपरा थाना क्षेत्र में नर्सरी में पढने वाली मासूम स्कूल से घर लौटी रही थी। इसी क्रम में वह घर के बगल के दुकान में बिस्कुट खरीदने चली गई। जहां 70 वर्षीय बुजुर्ग दुकानदार ने बच्ची को अकेला पाकर दुकान में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची उसे दादा कह के पुकारती थी। इसके बाद बच्ची रोती हुई घर पहुंची और बेहोश हो गई। जहां खून से लथपथ मासूम को देखकर उसकी की मां ने घटना का पता लगाया। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

इसके बाद पुलिस ने बच्ची को इलाज और जांच के लिए सदर अस्पताल भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने रेप की पुष्टि करते हुए मासूम के आन्तरिक अंग में गहरे जख्म की बात बताई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है। परिजन आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें।

Web Title: Bihar: 70 years Old man allegedly rape 4 years child

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे