Bhojpur Crime News: 8 से 10 बदमाश घर में घुसे और 13 वर्षीय नाबालिग लड़की को उठाकर ले गए और किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता को घर से करीब 2 किमी दूर खेत में फेंका

By एस पी सिन्हा | Published: February 2, 2024 06:06 PM2024-02-02T18:06:17+5:302024-02-02T18:07:27+5:30

Bhojpur Crime News: पीड़िता के परिवार के लोग उसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। घर में 13 वर्षीय लड़की और उसका छोटा भाई था। बिहार में भोजपुर जिले के कोईलवर थाना अंतर्गत गीधा ओपी क्षेत्र का मामला है।

Bhojpur Crime News 8 to 10 miscreants enter house abducted 13-year-old minor girl gang-rape her throwing victim in field about 2 km away from house bihar police | Bhojpur Crime News: 8 से 10 बदमाश घर में घुसे और 13 वर्षीय नाबालिग लड़की को उठाकर ले गए और किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता को घर से करीब 2 किमी दूर खेत में फेंका

सांकेतिक फोटो

Highlightsबदमाश जबरन घर में घुस गए और लड़की को घर से खींचकर अपने साथ ले गए। सुनसान जगह पर ले जाकर सभी ने बारी-बारी से नाबालिग लड़की को अपने हवस का शिकार बनाया।परिजन जब घर पहुंचे तो नाबालिग बेटी को घर से लापता पाया। इसके बाद लड़की को खोजबीन शुरू की गई।

Bhojpur Crime News: बिहार में भोजपुर जिले के कोईलवर थाना अंतर्गत गीधा ओपी क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां 8 से 10 बदमाश घर से युवती को जबरन उठा ले गए और सुनसान जगह पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि दुष्कर्मियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद लड़की को घर से करीब 2 किलोमीटर खेत में फेंक दिया। पीड़िता 13 वर्षीय है। पिता ग्रामीण चिकित्सक हैं और एक राजनीतिक दल में जिला प्रधान महासचिव के पद पर कार्यरत हैं। दरअसल, गुरुवार की रात गांव में एक शादी समारोह था।

पीड़िता के परिवार के लोग उसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। घर में 13 वर्षीय लड़की और उसका छोटा भाई था। इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर बदमाश जबरन घर में घुस गए और लड़की को घर से खींचकर अपने साथ ले गए। गांव के बाहर सुनसान जगह पर ले जाकर सभी ने बारी-बारी से नाबालिग लड़की को अपने हवस का शिकार बनाया।

परिजन जब घर पहुंचे तो नाबालिग बेटी को घर से लापता पाया। इसके बाद लड़की को खोजबीन शुरू की गई। पीड़िता गांव के बाहर खेत से बदहवास हालत में मिली। परिजनों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि जब हम बेटी को खोज रहे थे, तभी एक बदमाश ने जोर से आवाज लगाकर कहा कि बेटी यहां पर है। उन्होंने आगे बताया कि वह जब खेत में पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश वहां से फरार हो गए। पीड़ित के पिता ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। गंभीर हालात में लड़की का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलने पर भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने प्रशिक्षु डीएसपी काजल जयसवाल को जांच के लिए भेजा। महिला थाना को भी लगाया गया है। आरोपित के स्वजनों से पूछताछ चल रही है। इस मामले में भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि सदर अनुमंडल के गीधा ओपी को फोन पर इस वारदात की जानकारी मिली।

उन्होंने बताया कि एक शख्स ने फोन पर बताया कि एक लड़की के साथ कुछ गलत घटना हो गई है। फोन पर उस आदमी ने कहा कि लड़की के साथ गलत करने आरोप में उसके घर वाले एक लड़के की पिटाई कर रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे छुड़ाया।

English summary :
Bhojpur Crime News 8 to 10 miscreants enter house abducted 13-year-old minor girl gang-rape her throwing victim in field about 2 km away from house bihar police


Web Title: Bhojpur Crime News 8 to 10 miscreants enter house abducted 13-year-old minor girl gang-rape her throwing victim in field about 2 km away from house bihar police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे