भागलपुरः ऑनलाइन फॉर्म भरने साइबर कैफे गई छात्रा के साथ तीन मनचलों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गिरफ्तार 

By एस पी सिन्हा | Published: August 29, 2020 06:18 PM2020-08-29T18:18:27+5:302020-08-29T18:18:27+5:30

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के बारे में छात्रा ने पुलिस को बताया कि एसएसवी कॉलेज रोड स्थित आनंद साइबर कैफे में 26 अगस्त को दोपहर में गई थी. उसने आर्मी का फॉर्म भरी और बाद में रिसीविंग कॉपी लेने गई.

Bhagalpur Three misdemeanors gang-raped girl went cybercafe filling online forms arrested | भागलपुरः ऑनलाइन फॉर्म भरने साइबर कैफे गई छात्रा के साथ तीन मनचलों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गिरफ्तार 

छात्रा ने इसको लेकर कहलगांव थाना पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया.

Highlightsबाइक से अपने दोस्त के खुशी लाल रजक के चिथरिया पीर स्थान के पास स्थित किराए के मकान पर ले गया. सभी ने मिलकर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उससे को पिलाया. वह जब बेहोश हो गई तो सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.पुलिस  कैफे संचालक आनंद कुमार ठाकुर, शशांक झा उर्फ मिट्ठु झा और खुशी लाल रजक को गिरफ्तार कर लिया.

पटनाःबिहार के भागलपुर जिले के कहलगांव में बीए पार्ट टू की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. छात्रा ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए साइबर कैफे गई थी.

इस दौरान कैफे मालिक ने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के बारे में छात्रा ने पुलिस को बताया कि एसएसवी कॉलेज रोड स्थित आनंद साइबर कैफे में 26 अगस्त को दोपहर में गई थी. उसने आर्मी का फॉर्म भरी और बाद में रिसीविंग कॉपी लेने गई.

कैफे मालिक आनंद कुमार ठाकुर ने कहा कि यहां पर कॉपी नहीं है. कॉपी को अपने घर रखा है. उससे बाइक से अपने दोस्त के खुशी लाल रजक के चिथरिया पीर स्थान के पास स्थित किराए के मकान पर ले गया. सभी ने मिलकर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उससे को पिलाया. वह जब बेहोश हो गई तो सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

छात्रा ने इसको लेकर कहलगांव थाना पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस  कैफे संचालक आनंद कुमार ठाकुर, शशांक झा उर्फ मिट्ठु झा और खुशी लाल रजक को गिरफ्तार कर लिया. कहलगांव के एसडीपीओ ने बताया कि जांच में इस घटना में दो कैफे संचालकों के संलिप्त होने की बात सामने आई है. तीसरा युवक कैफे संचालक का मित्र है. अपना घर रहने के बाद भी सभी गलत काम करने के लिए किराया के घर पर रहते थे. 

Web Title: Bhagalpur Three misdemeanors gang-raped girl went cybercafe filling online forms arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे