बेंगलुरु: कॉलेज समारोह के दौरान इंजीनियरिंग छात्र की चाकू मारकर हत्या, मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 29, 2023 02:45 PM2023-04-29T14:45:43+5:302023-04-29T14:46:25+5:30

पुलिस ने बताया कि घायल युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

Bengaluru Engineering student stabbed death college function search accused intensifies registering case | बेंगलुरु: कॉलेज समारोह के दौरान इंजीनियरिंग छात्र की चाकू मारकर हत्या, मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज

मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

Highlightsभास्कर जेट्टी मैकेनिकल इंजीनियरिंग के चौथे वर्ष का छात्र था।मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

बेंगलुरु:कर्नाटक के बेंगलुरु में एक कॉलेज समारोह के दौरान इंजीनियरिंग के एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात रेवा यूनिवर्सिटी कॉलेज में हुए एक समारोह के दौरान हुई। पुलिस ने बताया कि उत्सव के दौरान छात्रों के दो समूहों के बीच विवाद हुआ, जिसमें भास्कर जेट्टी (22) नामक युवक को चाकू मार दिया गया।

 

पुलिस ने बताया कि घायल युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। जेट्टी मैकेनिकल इंजीनियरिंग के चौथे वर्ष का छात्र था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "हमने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है।" 

Web Title: Bengaluru Engineering student stabbed death college function search accused intensifies registering case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे