Bareilly Crime News: दरोगा के युवा बेटे ने गोली मारकर आत्महत्या की, परिवार के लोग कुछ भी बताने से इनकार किया, आखिर शादी वजह तो नहीं!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 16, 2024 06:24 PM2024-02-16T18:24:14+5:302024-02-16T18:25:20+5:30

Bareilly Crime News: घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Bareilly Crime News retired Sub Inspector prem prakash young son sonu 30 years old committed suicide by shooting himself in Subhash Nagar police station area up | Bareilly Crime News: दरोगा के युवा बेटे ने गोली मारकर आत्महत्या की, परिवार के लोग कुछ भी बताने से इनकार किया, आखिर शादी वजह तो नहीं!

सांकेतिक फोटो

Highlightsसोनू का बड़ा भाई योगेंद्र भी पुलिस विभाग में तैनात है।परिवार ने सोनू के लिए रिश्ता पक्का कर दिया था। युवा बेटे ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Bareilly Crime News: बरेली जिले के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में एक सेवानिवृत्त उपनिरीक्षक (दरोगा) के युवा बेटे ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। बरेली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल भाटी ने बताया कि थाना सुभाषनगर क्षेत्र के तिरुपति विहार कॉलोनी निवासी सेवानिवृत्त दरोगा प्रेम प्रकाश के बेटे सोनू (30) ने बृहस्पतिवार की रात खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि सोनू का बड़ा भाई योगेंद्र भी पुलिस विभाग में तैनात है।

योगेन्द्र की डेढ़ साल पहले शादी हुई थी और अब परिवार ने सोनू के लिए रिश्ता पक्का कर दिया था। इस बीच सोनू ने आत्महत्या कर ली। एसपी ने बताया कि फिलहाल परिवार के लोग अभी कुछ भी बताने से इनकार कर कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Web Title: Bareilly Crime News retired Sub Inspector prem prakash young son sonu 30 years old committed suicide by shooting himself in Subhash Nagar police station area up

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे