Banda Crime News: फुफेरी बहन ने शादी से किया इनकार, भाई ने गले पर चाकू से किया हमला, जानें हालात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 6, 2024 06:27 PM2024-01-06T18:27:18+5:302024-01-06T18:28:11+5:30

Banda Crime News: अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र की डीएम कॉलोनी में अपने मामा के मकान में रहकर एलएलबी (कानून) की पढ़ाई कर रही 25 वर्षीय पीड़िता को उसके मामा के बेटे ज्ञान प्रकाश (26) ने शुक्रवार शाम करीब छह बजे चाकू से गले में प्रहार कर घायल कर दिया।

Banda Crime News Brother stabs sister to death for refusing to marry her Uttar Pradesh police up | Banda Crime News: फुफेरी बहन ने शादी से किया इनकार, भाई ने गले पर चाकू से किया हमला, जानें हालात

सांकेतिक फोटो

Highlightsपुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता जालौन जिले की रहने वाली है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Banda Crime News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शादी से इनकार करने पर एक युवक ने अपनी फुफेरी बहन (बुआ की लड़की) के गले में चाकू से प्रहार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र की डीएम कॉलोनी में अपने मामा के मकान में रहकर एलएलबी (कानून) की पढ़ाई कर रही 25 वर्षीय पीड़िता को उसके मामा के बेटे ज्ञान प्रकाश (26) ने शुक्रवार शाम करीब छह बजे चाकू से गले में प्रहार कर घायल कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता जालौन जिले की रहने वाली है। उन्होंने बताया कि युवती को गंभीर हालत में इलाज के लिए बांदा के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जिसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। अधिकारी ने बताया कि युवती और उसका ममेरा भाई ज्ञान प्रकाश एक साथ एक ही कॉलेज में कानून की पढ़ाई करते हैं।

उन्होंने बताया, ''जांच में यह सामने आया कि आरोपी ज्ञान प्रकाश युवती से शादी करना चाहता था लेकिन युवती के इनकार करने पर उसने इस घटना को अंजाम दिया।'' पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Web Title: Banda Crime News Brother stabs sister to death for refusing to marry her Uttar Pradesh police up

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे