Badaun Double Murder Case: 'बेटे का एनकाउंटर', साजिद की मां ने कहा, 'गलत काम किया तो अंजाम तो यही होना था'

By धीरज मिश्रा | Published: March 20, 2024 01:39 PM2024-03-20T13:39:16+5:302024-03-20T14:05:04+5:30

Badaun double murder case: बदायूं में दो मासूम की निर्मम हत्या कर दी गई। साजिद-जावेद ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने एक आरोपी साजिद को एनकाउंटर में मार गिराया है।

badaun double murder case sajid mother justifies encounter of son Sajid says police did right thing | Badaun Double Murder Case: 'बेटे का एनकाउंटर', साजिद की मां ने कहा, 'गलत काम किया तो अंजाम तो यही होना था'

Photo credit twitter

Highlightsआरोपी की मां बोली पुलिस ने सही किया बेटे का एनकाउंटर कर दिया आरोपी की मां ने कहा, बेटा नाई की दुकान चला रहा थाजावेद के बारे में नहीं पता है कि वह कहां पर है

Badaun Double Murder Case: बदायूं में दो मासूम की निर्मम हत्या कर दी गई। साजिद-जावेद ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने एक आरोपी साजिद को एनकाउंटर में मार गिराया है। अब इस पूरी घटना पर आरोपी की मां सामने आई है।

आरोपी साजिद की मां

नाजरीन ने कहा कि मेरे बेटे ने गलत किया है। इसलिए आज उसका यह अंजाम हुआ है। आरोपी की मां ने कहा कि मुझे दोनों बच्चों को लेकर बहुत दुख है। बताते चले कि पुलिस कि गिरफ्त से अब तक जावेद फरार है। वहीं, मृतक के परिजनों ने मांग की है कि साजिद की तरह ही जावेद का एनकाउंटर किया जाए। बताते चले कि इस मामले में बुधवार को पुलिस ने आरोपी साजिद के पिता और चाचा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

कई समय से नाई की दुकान चला रहा था

आरोपी साजिद की मां ने कहा कि सबकुछ ठीक चल रहा था। बेटा नाई की दुकान चला रहा था। वह सुबह काम पर चला जाता था। किसी से कोई रंजिश भी नहीं था। घर में कोई क्लेश भी नहीं था। फिर, उसने ऐसा क्यों किया। यह समझ में नहीं आ रहा है। पुलिस ने जो किया वह सही किया। मां ने कहा कि उसे दूसरे बेटे के बारे में कोई जानकारी नहीं है कि वह कहां पर है। 

जावेद कि गिरफ्तारी के टीम निकली

दो बच्चों की हत्या से इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस ने सुबह यहां पर फ्लैग मार्च भी निकाला। साथ ही यहां पर पुलिस बल के साथ अन्य फोर्स भी तैनात कर दी गई है। माहौल न बिगड़े इसके लिए पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर जायजा ले रहे हैं। वहीं, साजिद के एनकाउंटर के बाद जावेद को पकड़ने के लिए कई टीमें निकल चुकी हैं।

Web Title: badaun double murder case sajid mother justifies encounter of son Sajid says police did right thing

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे