दोस्त से बदला लेने के लिए पिता ने नौ वर्षीय मासूम बेटी को मार डाला, जानिए क्या है पूरा मामला

By एस पी सिन्हा | Published: January 6, 2022 07:39 PM2022-01-06T19:39:46+5:302022-01-06T19:40:33+5:30

बिहार में अररिया जिले के पलासी थाना क्षेत्र स्थित चहटपुर धनगामा-उरलाहा गांव का मामला है.  पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

Araria friend father killed nine-year old innocent daughter bihar police crime | दोस्त से बदला लेने के लिए पिता ने नौ वर्षीय मासूम बेटी को मार डाला, जानिए क्या है पूरा मामला

थाना प्रभारी ने बताया कि राजेश अपने दोस्त को सबक सिखाना चाहता था.

Highlightsग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ा गया तो सनसनीखेज खुलासा हो गया.  पुलिस की गाड़ी पहुंचते ही मासूम का पिता राजेश भागने लगा.पुलिस ने तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है.

पटनाः बिहार में अररिया जिले के पलासी थाना क्षेत्र स्थित चहटपुर धनगामा-उरलाहा गांव से एक खौफनाक मामला सामने आया है. इस घटना में एक व्यक्ति ने अपने दोस्त से बदला लेने और उसे फंसाने के लिए अपनी ही मासूम बेटी की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

 

बताया जाता है कि राजेश पंडित की पत्नी और उसके दोस्त सूरज में प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. राजेश पंडित ने पुलिस को बताया है कि मैं व सूरज हरियाणा में रहकर मजदूरी करते थे. इसी दौरान सूरज ने उसकी पत्नी को बहलाफुसला लिया और उससे शादी कर ली. इसके बाद वे अपने दोनों बच्चों को लेकर उरलाहा आ गया.

इस संबंध में पलासी थाना प्रभारी शिवपूजन कुमार ने बताया कि धनगामा में पंचानंद मांझी के घर के पीछे नौ वर्षीय मासूम का शव फेंका मिला था. शिनाख्त में पता चला कि शव हजारी कुमारी का है. पुलिस पहुंची तो हजारी कुमारी की पुलिस की गाड़ी पहुंचते ही मासूम का पिता राजेश भागने लगा. पुलिस व ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ा गया तो सनसनीखेज खुलासा हो गया.  

थाना प्रभारी ने बताया कि राजेश अपने दोस्त को सबक सिखाना चाहता था. उसने सबक सिखाने और दोस्त को फंसाने के लिए तीन जनवरी की रात बेटी की गला दबाकर हत्या कर शव को सूरज की पहली पत्नी रूक्मणी के घर के पीछे फेंक दिया. वारदात में राजेश की मदद बरहट के हसीब व जईम ने भी की. पुलिस ने तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Web Title: Araria friend father killed nine-year old innocent daughter bihar police crime

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे