रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात में 24 वर्षीय पुत्र ने 62 वर्षीय पिता और 57 वर्षीय मां पर कैंची से ताबड़तोड़ प्रहार मार डाला, दंपति की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े तब तक...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 30, 2023 02:56 PM2023-03-30T14:56:26+5:302023-03-30T14:59:05+5:30

अलीगढ़ः गुलामुद्दीन को शक था कि उसकी सौतेली मां शहजादी बेगम उसे जहर देकर मार डालने की योजना बना रही है, जिसे लेकर उनके बीच अक्सर झगड़ा होता था।

Aligarh chilling incident 24-year old son brutally attack 62-year old father 57-year old mother scissors hearing screams couple neighbors ran death up | रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात में 24 वर्षीय पुत्र ने 62 वर्षीय पिता और 57 वर्षीय मां पर कैंची से ताबड़तोड़ प्रहार मार डाला, दंपति की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े तब तक...

वारदात का एक कथित वीडियो भी सामने आया है।

Highlightsगुलामुद्दीन और शहजादी बेगम के बीच झगड़ा हुआ था।पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वारदात का एक कथित वीडियो भी सामने आया है।

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के जाकिर नगर में रोंगटे खड़े कर देने वाली एक वारदात में एक युवक ने अपने माता-पिता की कथित तौर पर कैंची से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बृहस्पतिवार को बताया कि कुवारसी थाना क्षेत्र स्थित जाकिर नगर कॉलोनी में गुलामुद्दीन नामक 24 वर्षीय युवक ने अपने पिता इसहाक (62) और सौतेली मां शहजादी बेगम (57) की बुधवार देर रात कैंची से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी। वारदात का एक कथित वीडियो भी सामने आया है।

नैथानी के मुताबिक, दंपति की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और हत्यारोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। नैथानी ने बताया कि गुलामुद्दीन का अपने माता-पिता से पिछले कुछ दिनों से अक्सर झगड़ा होता था। उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे की वजहों का पता लगाया जा रहा है।

पड़ोसियों के मुताबिक, गुलामुद्दीन को शक था कि उसकी सौतेली मां शहजादी बेगम उसे जहर देकर मार डालने की योजना बना रही है, जिसे लेकर उनके बीच अक्सर झगड़ा होता था। उन्होंने बताया कि बुधवार रात को भी गुलामुद्दीन और शहजादी बेगम के बीच झगड़ा हुआ था। बहरहाल, पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच कर रही है। 

Web Title: Aligarh chilling incident 24-year old son brutally attack 62-year old father 57-year old mother scissors hearing screams couple neighbors ran death up

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे