बिजनसमैन ने पत्नी और दो बेटियों की सोते वक्त गोली मार की हत्या, वजह बेहद दर्दनाक

By पल्लवी कुमारी | Published: May 22, 2018 05:34 PM2018-05-22T17:34:57+5:302018-05-22T17:34:57+5:30

आरोपी बिजनसमैन ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब सुबह उनकी पत्नी और बेटियां सो रहीं थी। 

Ahmedabad businessman killed her wife and 2 daughters when they sleep | बिजनसमैन ने पत्नी और दो बेटियों की सोते वक्त गोली मार की हत्या, वजह बेहद दर्दनाक

बिजनसमैन ने पत्नी और दो बेटियों की सोते वक्त गोली मार की हत्या, वजह बेहद दर्दनाक

अहमदाबाद, 22 मई:  गुजरात के अहमदाबाद में सोमवार( 21 मई) एक बिजनसमैन ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना ने पूरे शहर को दहला कर रख दिया है। आरोपी बिजनसमैन ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब सुबह उनकी पत्नी और बेटियां सो रहीं थी। 

सोते हुए पत्नी और बेटियों को मारी गोली 

पुलिस के मुताबिक आरोपी  बिजनसमैन का नाम धर्मेश शाह है। 50 साल के धर्मेश शाह बिल्डर हैं। पुलिस ने बताया कि सुबह सात बजे जब धर्मेश शाह सोकर उठा तो ने बगल में ही सो रही पत्नी अमी (48) को सिर में गोली मारी। इसके बाद आरोपी ने दूसरे कमरे में सो रही बेटियों हेली (22) और दीखा (17) के सीने में गोली मार मौत की नींद सुला दिया। 

14 साल की बेटी से पिता करता रहा रेप, एक साल बाद हुए खुलासे में बेटी ने बताई दर्दनाक आपबीती

खुद ही किया सरेंडर 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक  इस घटना के बाद आरोपी खुद डायल 100 पर फोन करके सारी कहानी सुनाई। पुलिस को उसने बताया, मैं मैं वस्त्रपुर के रतनाम फ्लैट्स से बोल रहा हूं। मैंने अपनी पत्नी अमी और दो बेटियां हेली (22) और दीखा (17)  की गोली मारकर हत्या की है। 

कर्ज से था परेशान

पुलिस ने आरोपी धर्मेश के घर पहुंच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी ने हत्या के लिए शियन मेड पिस्टल से 6 फायर किए थे। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने हत्या कर्ज से परेशान होकर की है। आरोपी 'धर्मेश पर बैंक के साथ ही परिवार और दोस्तों से लिए कर्ज की राशि बहुत ज्यादा थी। पुलिस की जानकारी के अनुसार आरोपी पर तकरीबन  16-17 करोड़ रुपए का कर्ज था।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Ahmedabad businessman killed her wife and 2 daughters when they sleep

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे