बिहार के रहने वाले युवक ने महिलाओं के कपड़े पहने, दुल्हन की तरह श्रृंगार किया, फिर दी जान

By अनुराग आनंद | Published: December 23, 2020 12:50 PM2020-12-23T12:50:56+5:302020-12-23T12:53:29+5:30

युवक के शव को महिला के कपड़े में दुल्हन की तरह देख पुलिस और स्थानीय लोग हैरान रह गए। लोगों को यह पूरे मामला समझ ही नहीं आया।

A youth from Bihar dressed in women's clothes, adorned like a bride, then died | बिहार के रहने वाले युवक ने महिलाओं के कपड़े पहने, दुल्हन की तरह श्रृंगार किया, फिर दी जान

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsआत्महत्या करने वाला युवक पिज्जा डिलीवरी का काम करता था।मृतक शख्स का नाम मनोज बताया जा रहा है, जो मूलत: बिहार का रहने वाला था।

नई दिल्ली: हैरान करने वाला एक मामला हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से सामने आ रहा है। यहां रहने वाले बिहार के एक शख्स ने महिलाओं के कपड़े पहनकर और दुल्हन की तरह श्रृंगार करने के बाद सुसाइड कर लिया है। 

न्यूज 18 के अनुसार, शख्स के आत्महत्या करने के मामले में अभी अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर उसने इस तरह विशेष कपड़े और श्रृंगार करने के बाद ही ऐसा करने का फैसला क्यों किया है। 

बिहार का रहने वाला शख्स धर्मशाला में रहकर काम करता था-

बता दें कि धर्मशाला के पास दाड़ी में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाला युवक पिज्जा डिलीवरी का काम करता था और अपने परिवार के साथ दाड़ी में रह रहा था। इस मामले में स्थानीय पुलिस कार्रवाई कर रही है। घटना शनिवार देर शाम की है। शव रविवार को देखा गया है।

शख्स को कमरे में नहीं देखने के बाद परिवार वालों ने पुलिस में दी शिकायत-

मृतक शख्स का नाम मनोज बताया जा रहा है, जो मूलत: बिहार का रहने वाला था। धर्मशाला इलाके में पिज्जा डिलीवरी का काम करता था। शनिवार रात को वह घर पर था, लेकिन जब रविवार सुबह घर के लोगों ने देखा तो वह अपने कमरे में नहीं था। तलाश की गई तो उसका शव एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया था।

पुलिस ने इस मामले में ये बताया-

आत्महत्या करने से पहले उसने महिला के कपड़े पहन रखे थे और दुल्हन की तरह साज श्रृंगार भी किया हुआ था। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में आत्महत्या का ही मामला लग रहा है, लेकिन सभी तथ्यों की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच की है। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि युवक ने महिला के कपड़े और दुल्हन के तरह श्रृंगार क्यों किया था।

Web Title: A youth from Bihar dressed in women's clothes, adorned like a bride, then died

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे