राजस्थान: 4-5 नकाबपोश बदमाशों ने एटीएम से लूटे 14 लाख रुपए, पहले गैस से काटा फिर अपने साथ उखाड़ ले गए पूरी मशीन

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 30, 2022 02:50 PM2022-10-30T14:50:45+5:302022-10-30T15:55:19+5:30

ऐसे में उपनिरीक्षक के मुताबिक, बैंक प्रबंधन की ओर से इस संबंध में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि एटीएम में लगभग 14 लाख रुपए के नोट भरे हुए थे।

4-5 masked miscreants looted 14 lakh rupees from Rajasthan ATM first cut gas then took away whole machine | राजस्थान: 4-5 नकाबपोश बदमाशों ने एटीएम से लूटे 14 लाख रुपए, पहले गैस से काटा फिर अपने साथ उखाड़ ले गए पूरी मशीन

फोटो सोर्स: Twitter @Rajesh40836671

Highlightsराजस्थान में एक बड़ी लूट का मामला सामने आया है। यहां पर एक एटीएम से 14 लाख रुपए की लूट हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने गैस से मशीन को काटकर अपने साथ ले गए है।

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में कुछ बदमाशों द्वारा एक एटीएम को लूट लिया है। बताया जा रहा है कि उस एटीएम में 14 लाख रुपए थे जिसे अपराधियों ने गैस से काटकर उखाड़ ले गए। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हालांकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। 

क्या है पूरा मामला

राजस्थान में जयपुर ग्रामीण के कोटपुतली थाना क्षेत्र में चार-पांच नकाबपोश बदमाश रविवार तड़के एक बैंक के लगभग 14 लाख रुपए के नोटों से भरे एटीएम को उखाड़कर अपने साथ ले गए। 

पुलिस उपनिरीक्षक रविंद्र ने बताया कि जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुख्य बाजार में लगे बैंक ऑफ इंडिया (बीओआई) के एटीएम को बदमाशों ने गैस कटर से काटकर अपने वाहन में रखा और घटनास्थल से फरार हो गए। 

14 लाख रुपए थे एटीएम में

उपनिरीक्षक के मुताबिक, बैंक प्रबंधन की ओर से इस संबंध में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि एटीएम में लगभग 14 लाख रुपए के नोट भरे हुए थे। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए वाहन और बदमाशों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। 
 

Web Title: 4-5 masked miscreants looted 14 lakh rupees from Rajasthan ATM first cut gas then took away whole machine

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे