गर्भवती महिला को मां और भाई ने किया आग के हवाले, 70 फीसद शरीर झुलसा

By आकाश चौरसिया | Published: September 29, 2023 11:03 AM2023-09-29T11:03:41+5:302023-09-29T11:23:54+5:30

यूपी के हापुड़ में गर्भवती महिला को उसी के मां और भाई ने आग के हवाले कर दिया है। इसके बाद पुलिस को पता चला तो दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि महिला का 70 फीसद शरीर आग में बुरी तरह से जल चुका है।

23 year old pregnant woman set on fire by her mother and brother 70 percent body burnt | गर्भवती महिला को मां और भाई ने किया आग के हवाले, 70 फीसद शरीर झुलसा

फाइल फोटो

Highlightsयूपी के हापुड़ में मां और भाई ने 23 साल की गर्भवती महिला को पेट्रोल डालकर आग लगा दीमहिला का 70 फीसद शरीर में आग में झुलस गया है- पुलिस पुलिस ने दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया है

हापुड़:उत्तर प्रदेश के शहर से काफी चौंकाने वाली घटना सामने आयी है। हुआ ये कि 23 वर्षीय गर्भवती महिला को उसकी मां और भाई ने उसपर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया।

पुलिस ने इस घटना पर कहा है कि महिला का 70 फीसद शरीर आग में झुलस चुका है। पुलिस ने ये भी बताया कि घटना में शामिल दोनों ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना हापुड़ के नवादा खुर्द गांव की है जहां यह वाक्या सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, महिला अभी अविवाहित है लेकिन उसने गांव के ही एक व्यक्ति के साथ संबंध स्थापित कर लिए थे जिसके बाद वो मां बन गई। लेकिन इस बात का पता जब महिला के घर वालों को पता चला तो आग बबूला हो गए। 

फिर क्या था मां और बेटे मौके को देखते हुए महिला को पास के ही जंगल में ले गए। जंगल में पहुंचते ही दोनों ने महिला पर पेट्रोल डाल दिया और उसे आग के हवाले कर दिया। महिला आग से इतना झुलस गई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत आ पड़ी।

मामले पर हापुड़ के अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने कहा है कि महिला को मां और भाई जान से मारना चाहते थे। दोनों को ही पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है और घटना की जांच गंभीरता से कर रही है। 

Web Title: 23 year old pregnant woman set on fire by her mother and brother 70 percent body burnt

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे