दिल्ली गेट के पास बाल सुधार गृह से फरार हुए 11 बाल अपराधी, सुरक्षाकर्मियों संग की मारपीट

By मनाली रस्तोगी | Published: April 23, 2020 11:29 AM2020-04-23T11:29:42+5:302020-04-23T11:37:35+5:30

दिल्ली गेट के पास बाल सुधार गृह से 11 बाल अपराधी सुरक्षा गार्डों के साथ मारपीट करके फरार हो गए हैं। वहीं, अब दो घायल गार्ड हॉस्पिटल में में इलाज करवा रहे हैं। यह घटना 22 अप्रैल को शाम 7 बजे हुई।

11 juveniles in conflict with law absconded from correction home near Delhi Gate | दिल्ली गेट के पास बाल सुधार गृह से फरार हुए 11 बाल अपराधी, सुरक्षाकर्मियों संग की मारपीट

बाल सुधार गृह से 11 बाल अपराधी फरार! (फाइल फोटो)

Highlightsदिल्ली गेट स्थित बाल सुधार गृह से 11 बच्चे सुरक्षा गार्डों के साथ मारपीट कर भाग गए। घायल दो सुरक्षाकर्मियों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

नई दिल्ली:दिल्ली गेट स्थित बाल सुधार गृह से 11 बाल अपराधियों के भागने का मामला सामने आया है। इन बाल अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड्स के साथ मारपीट की और भागने में सफल रहे। इस घटना में दो सुरक्षागार्ड घायल हुए हैं।  घायल हुए दोनों सुरक्षा गार्डों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस मामले की छानबीन पुलिस कर रही है। यह घटना बुधवार (22 अप्रैल) शाम सात बजे की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बाल सुधार गृह में कुल 13 बाल अपराधी मौजूद थे, जिसमें से 11 बाल अपराधियों ने सुरक्षा गार्डों के साथ मारपीट की और फिर वहां से भाग गए। जानकारी के अनुसार, कुछ साल पहले भी यहां बाल अपराधियों ने एक घटना को अंजाम दिया था। इसके तहत उन्होंने सुधार गृह में मारपीट कर आग लगा दी थी। यही नहीं, तब कुछ अपराधियों ने जुविनाइल कोर्ट में भी आग लगा दी थी।

Web Title: 11 juveniles in conflict with law absconded from correction home near Delhi Gate

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे