जब बीच मैदान में लड़की ने किया प्यार का इजहार, शर्म से लाल हो गया था टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का चेहरा

एक लड़की ने जहीर खान के लिए अपने प्यार का इजहार किया था और जहीर का चेहरा शर्म से लाल हो गया था।

By सुमित राय | Published: October 6, 2019 07:21 AM2019-10-06T07:21:25+5:302019-10-06T08:10:01+5:30

Zaheer Khan Birthday: Zaheer Khan proposed by a girl on field during India vs Pakistan Match | जब बीच मैदान में लड़की ने किया प्यार का इजहार, शर्म से लाल हो गया था टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का चेहरा

भारत-पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान लड़की ने जहीर खान को प्रपोज किया था।

googleNewsNext
Highlightsजहीर खान का जन्म 7 अक्टूबर 1978 को महाराष्ट्र में श्रीरामपुर में हुआ था। जहीर टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारत के दूसरे तेज गेंदबाज हैं।

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का जन्म 7 अक्टूबर 1978 को महाराष्ट्र में श्रीरामपुर में हुआ था। जहीर खान टीम इंडिया के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं और टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारत के दूसरे तेज गेंदबाज हैं। जहीर के बर्थडे के मौके पर हम आपको बता रहे है, उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

जब जहीर खान क्रिकेट मैदान पर उतरते थे तो लड़कियों के बीच उनकी दीवानगी काफी देखी जाती थी। कुछ ऐसा ही वाक्या बेंगलुरु में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हुआ था, जब एक लड़की ने जहीर के लिए अपने प्यार का इजहार किया था और जहीर का चेहरा शर्म से लाल हो गया था।

साल 2005 में बेंगलुरु में भारत और पाकिस्तान के बीच टीवीएस कप टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा था और भारतीय टीम की बैटिंग चल रही थी। तभी स्क्रीन पर एक लड़की अपने हाथ में 'आई लव यू जहीर' लिखा पोस्टर लेकर नजर आई।

इसके बाद कैमरामैन ने जहीर खान को दिखाया, जो ड्रेसिंग रूम में बैठकर मुस्कुरा रहे थे। जब उन्होंने स्क्रीन पर देखा तो कैमरे से बचने लगे। स्क्रीन पर लड़की का प्रपोजल और जहीर का रिएक्शन देखकर ड्रेसिंग रूम में मौजूद युवराज समेत अन्य खिलाड़ियों ने उन्हें उकसाया।

जब लड़की ने जहीर को फ्लाइंग किया तब साथी खिलाड़ियों के उकसावे के बाद जहीर ने भी लड़की को फ्लाइंग किस कर दिया। यह सब सीजन ग्राउंड पर लगे बड़े स्क्रीन पर दिख रहा था, जिसे देखकर बैटिंग कर रहे सहवाग भी मुस्कुराने लगे।

Open in app