मंगेतर धनश्री वर्मा के बर्थडे पर रोमांटिक हुए युजवेंद्र चहल, सोशल मीडिया पर कहा- आई लव यू...

युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 8 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा की थी। इसके बाद ही दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे प्रति प्यार का इजहार करते दिखाई पड़ते रहते हैं।

By अमित कुमार | Published: September 27, 2020 01:09 PM2020-09-27T13:09:59+5:302020-09-27T13:09:59+5:30

Yuzvendra Chahal Posts Picture With Fiancee Dhanashree Verma On her birthday make special | मंगेतर धनश्री वर्मा के बर्थडे पर रोमांटिक हुए युजवेंद्र चहल, सोशल मीडिया पर कहा- आई लव यू...

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

googleNewsNext
Highlightsयुजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं।बर्थडे के इस खास मौके पर युजी ने धनश्री को बेहद रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है। चहल की टीम आरसीबी ने टूर्नामेंट का अपना पहला मैच जीतकर सीजन का आगाज अच्छा किया था।

टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल मौजूदा समय में यूएई में आईपीएल खेल रहे हैं। चहल की टीम आरसीबी ने टूर्नामेंट का अपना पहला मैच जीतकर सीजन का आगाज अच्छा किया था। लेकिन दूसरे मुकाबले में आरसीबी को पंजाब के हाथों बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, इन दोनों ही मैचों में युजवेंद्र चहल ने अपनी गेंदबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया है। 

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। बर्थडे के इस खास मौके पर युजी ने धनश्री को बेहद रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है। चहल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'हैप्पी बर्थडे लव...भगवान करे तुम्हारे लिए यह खास दिन प्यार और खुशियों से भरा रहे। इसको खूब इंजॉय करो...मैं हमेशा कहता हूं कि जिससे तुम खुश होती हो वही चीज मुझे भी खुशी देती है। आई लव यू... ' चहल ने इस पोस्ट के साथ केक और लव इमोजी भी शेयर किया है। 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत में चहल की अहम भूमिका

कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में जीत के बाद युजवेंद्र चहल की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि कलाई के इस स्पिनर ने दिखा दिया कि वह किसी भी विकेट पर प्रभावित कर सकता है । सनराइजर्स एक समय दो विकेट पर 121 रन बनाकर अच्छी स्थिति में दिख रहा था लेकिन चहल ने यहां पर दो विकेट लिये और इसके बाद हैदराबाद की टीम 164 रन के लक्ष्य के सामने ताश के पत्तों की तरह बिखरकर 153 रन पर आउट हो गयी।

कोहली ने कहा- चहल ने पलटा मैच का पासा

चहल ने 18 रन देकर तीन विकेट चटकाये जिसमें जॉनी बेयरस्टॉ (61) का विकेट शामिल था । कोहली ने मैच के बाद, ‘‘ईमानदारी से कहूं तो यह शानदार मैच था। पिछले साल परिणाम हमारे अनुकूल नहीं रहे थे। हमने संयम बनाये रखा और युजी (चहल) ने मैच का पासा पूरी तरह से हमारे पक्ष में कर दिया। उसने दिखाया कि अगर आपके पास कौशल है तो आप विकेट ले सकते हो। उसने मैच का पासा पलटा।

Open in app