Video: चहल टीवी पर चल रहा था केएल राहुल का इंटरव्यू, तभी कप्तान कोहली ने एंट्री लेकर दिया कमाल का रिएक्शन

'चहल टीवी' पर युजवेंद्र चहल सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का इंटरव्यू ले रहे थे। तभी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आ गए और कमाल का रिएक्शन दिया।

By सुमित राय | Published: July 4, 2019 05:38 PM2019-07-04T17:38:52+5:302019-07-04T17:38:52+5:30

World Cup: Virat Kohli crashes KL Rahul's Chahal TV Interview, breaks into laughter | Video: चहल टीवी पर चल रहा था केएल राहुल का इंटरव्यू, तभी कप्तान कोहली ने एंट्री लेकर दिया कमाल का रिएक्शन

Video: चहल टीवी पर चल रहा था केएल राहुल का इंटरव्यू, तभी कप्तान कोहली ने एंट्री लेकर दिया कमाल का रिएक्शन

googleNewsNext
Highlightsभारतने बांग्लादेश को हराकर आईसीसी वर्ल्ड के सेमीफाइनल में जगह बना ली।इस जीत के बाद युजवेंद्र चहल सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का इंटरव्यू ले रहे थे।इंटरव्यू के बीच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आ गए और कमाल का रिएक्शन दिया।

भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को हराकर आईसीसी वर्ल्ड के सेमीफाइनल में जगह बना ली। भारत की इस जीत के बाद 'चहल टीवी' पर टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का इंटरव्यू ले रहे थे। तभी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आ गए और कमाल का रिएक्शन दिया।

दरअसल, भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने केएल राहुल ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी और 180 रनों की साझेदारी की थी। इंटरव्यू में युजवेंद्र चहल इसी कमाल की साझेदारी के बारे में राहुल से बात कर रहे थे। चहल ने राहुल से सवाल किया कि, वो कैसे भारत के इतिहास में विश्व कप में रोहित शर्मा के साथ इतनी बड़ी साझेदारी को अंजाम दिया ?

इसके जवाब में राहुल ने बताया कि, वो पीच आसान नहीं थी बल्लेबाजी करने के लिए और जिस प्रकार से रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे हैं और जिस फॉर्म में वो हैं, उनके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आ रहा है। इसी बीच इस वीडियो में कप्तान कोहली की एंट्री होती है और उन्होंने कमाल का रिएक्शन दिया।

इंटरव्यू के दौरान कोहली आते ही पूछते हैं कि उन्‍हें क्‍यों बुलाया गया है। इस पर चहल जवाब देते हैं कि कप्‍तान साह‍ब भी आ चुके हैं। पूरी कोशिश कर रहे हैं चहल टीवी में घुसने की। हालांकि ह‍मने घुसा लिया है फिर भी। तो कोहली का जवाब होता है, 'मुझे आना नहीं है। मुझे इसने बुलाया था।' इसके बाद चहल तुरंत कमेंट करते हैं, 'ये स्‍कीम है। चहल टीवी पर आने की कितनी तड़प है लोगों में।'


इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 9 विकेट खोकर 314 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 48 ओवर में 286 रन पर ही सिमट गई। भारत की ओर से  रोहित 92 गेंदों में 5 छक्कों और 7 चौकों की मदद से 104 रन बनाकर आउट हुए। वहीं राहुल ने 92 गेंदों में 6 चौकों और 1 छक्के की मदद से 77 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह ने कमाल किया और चार विकेट अपने नाम किया।

Open in app