World Cup Final: भारत की हार पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने टीम को किया सपोर्ट, रचिन रवींद्रन ने भी किया ट्वीट

असल में टीम को मिली हार से भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा काफी निराश हुए और भावुक हो उठे। ऐसे में जाहिर है कि यूजर्स का टिप्पणी करना तो बनता है, इसलिए इस क्रम में साक्षी मलिक ने लिखा, खेल में जीत और हार लगी रहती है।

By आकाश चौरसिया | Published: November 20, 2023 04:36 PM2023-11-20T16:36:43+5:302023-11-20T16:46:22+5:30

World Cup Final On India defeat users supported the team on social media Rachin Ravindran also tweeted | World Cup Final: भारत की हार पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने टीम को किया सपोर्ट, रचिन रवींद्रन ने भी किया ट्वीट

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

googleNewsNext
Highlightsभारत की हार पर क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया ट्वीटउन्होंने कहा कि यूजर्स तरह-तरह से भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट कर रहे हैंफाइनल मैच में मिली हार से भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा काफी निराश हुए

नई दिल्ली: विश्वकप फाइनल 2023 में अमेरिका से भारत की हार पर अब सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह से भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं किसने क्या कहा।

असल में टीम को मिली हार से भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा काफी निराश हुए और भावुक हो उठे। ऐसे में जाहिर है कि यूजर्स का टिप्पणी करना तो बनता है, इसलिए इस क्रम में साक्षी मलिक ने लिखा, खेल में जीत और हार लगी रहती है। यह खेल का हिस्सा है। उन्होंने आगे कहा कि भारत ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। हम बहुत अच्छी टीम है और एक खराब दिन था, लेकिन कोई बात नहीं, हम आगे अच्छा करेंगे। 

इसके अलावा यूट्यूबर ध्रुव राठी ने भी ये कहा कि जीत और हार खेल का हिस्सा है। 

उनके अलावा न्यूजीलैंड के रचिन रवींद्रन ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, हर एथलीट को इस तरह के सपोर्ट की जरुरत है। 

वहीं, मोहम्मद शमी को फाइनल मैच के बाद खुद पीएम मोदी भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने पहुंचे थे। उन्होंने इस दौरान मोहम्मद शमी को गले लगाकर उनके गेंदबाजी को सराहा। वहीं, इस पल को शमी ने एक्स पर शेयर करते हुए सभी फैंस को शुक्रिया अदा किया। 

Open in app