World Cup 2023: वीडियो- हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को फाइनल से पहले दिया खास संदेश, देखिए

हार्दिक ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से भारतीय टीम को खिताबी मुकाबले के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि हम उस क्षण से सिर्फ एक कदम दूर हैं, जिसका सपना हमने बचपन से देखा है। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो संदेश पोस्ट किया।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: November 18, 2023 08:49 PM2023-11-18T20:49:52+5:302023-11-18T20:51:11+5:30

World Cup 2023 Video Hardik Pandya gave a special message to Team India before final watch | World Cup 2023: वीडियो- हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को फाइनल से पहले दिया खास संदेश, देखिए

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को फाइनल से पहले एक खास संदेश दिया कहा कि हम उस क्षण से सिर्फ एक कदम दूर हैं, जिसका सपना हमने बचपन से देखा है सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि करोड़ो लोगो के लिए कप उठाना है - हार्दिक पांड्या

World Cup 2023 final: चोट के कारण वनडे विश्वकप 2023 से बाहर हुए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को फाइनल से पहले एक खास संदेश दिया है। हार्दिक ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से भारतीय टीम को खिताबी मुकाबले के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि हम उस क्षण से सिर्फ एक कदम दूर हैं, जिसका सपना हमने बचपन से देखा है। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो संदेश पोस्ट किया। 

मैसेज में हार्दिक पांड्या ने कहा, "मैं इस टीम पर इससे ज्यादा गर्व नहीं महसूस कर सकता। अभी तक हमने जो किया है वो पिछले कुछ सालों की कड़ी मेहनत का नतीजा है। हम उस क्षण से सिर्फ एक कदम दूर हैं, जिसका सपना हमने बचपन से देखा है। सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि करोड़ो लोगो के लिए कप उठाना है। पूरे दिल से हमेशा तुम लोगो के साथ हूं। अब ट्रॉफी को घर ले आओ। जय हिंद।"

बता दें कि चोट के चलते वर्ल्ड कप से बाहर हुए हार्दिक पांड्या पहले विश्वकप से ही बाहर हुए थे लेकिन अब आशंका है कि वह लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं। विश्वकप के तुरंत बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैच की टी20 सीरीज खेलेगी। पहले माना जा रहा था कि हार्दिक इस सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे लेकिन अब उनके इस सीरीज में खेलने के संभावना बेहद कम है। हार्दिक की अनुपस्थिति में सूर्यकुमार यादव टीम की कमान संभाल सकते हैं। बीसीसीआई सीनीयर खिलाड़ियों को आराम दे सकता है।

इधर वनडे विश्वकप 2023 के फाइनल मुकाबले के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं।  5 अक्टूबर 2023 को शुरू हुए क्रिकेट के महाकुंभ कहे जाने वाले वनडे विश्वकप का सफर 19 नवंबर को थम जाएगा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विश्वकप 2023 का खिताबी मुकाबला खेला जाना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस महामुकाबले से तय होगा कि अगले 4 साल तक दुनिया किसे चैंपियन के रूप में याद रखेगी। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले विश्व कप क्रिकेट फाइनल मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहेंगे।  इसलिए सुरक्षा के खास प्रबंध भी किए गए हैं। इस महामुकाबले के लिए स्थानीय प्रशासन तैयारियों में जुटा है। सुरक्षा से लेकर आवागमन तक हर पहलू पर खास ध्यान दिया जा रहा है। भारतीय वायु सेना की प्रसिद्ध सूर्यकिरण एरोबेटिक्स टीम रविवार को मैच से पहले एक एयर शो आयोजित करने वाली है। फाइनल के कारण अहमादाबाद मेट्रो रात के लगभग 1 बजे तक चालू रहेगी।

Open in app