गुस्से में आग बबूला हो गया पाकिस्तानी क्रिकेटर, जेम्स एंडरसन के सिर पर मारना चाहता था बल्ला...

उस वक्त ये पाकिस्तानी क्रिकेटर बतौर बल्लेबाज क्रीज पर मौजूद था और जेम्स एंडरसन उन्हें बाउंसर फेंक रहे थे...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 14, 2020 06:37 PM2020-04-14T18:37:56+5:302020-04-14T18:45:54+5:30

When Pakistan’s Saeed Ajmal was pushed to breaking point by England’s James Anderson | गुस्से में आग बबूला हो गया पाकिस्तानी क्रिकेटर, जेम्स एंडरसन के सिर पर मारना चाहता था बल्ला...

गुस्से में आग बबूला हो गया पाकिस्तानी क्रिकेटर, जेम्स एंडरसन के सिर पर मारना चाहता था बल्ला...

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान के पूर्व स्पिनर ने यू-ट्यूब पर साझा किया किस्सा।एंडरसन की लगातार बाउंसर से परेशान थे अजमल।

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सईद अजमल ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। अजमल ने बताया कि पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आ गया था, जब वह गुस्से में जेम्स एंडरसन के सिर पर बल्ला मारना चाहते थे।

इस मुकाबले में अजमल ने पहली पारी में पांच झटके थे, लेकिन उनकी मेहनत पर इंग्लैंड ने पानी फेर दिया था। पाकिस्तान को इस मैच में 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

अजमल ने इस मुकाबले को याद करते हुए यूटयूब पर बताया, "उन्होंने (इंग्लैंड) नई गेंद ली। एंडरसन मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे कहा, 'क्या तुम बाउंसर्स के लिए तैयार हो।' मैंने एंडरसन से कहा कि मुझे अंग्रेजी नहीं आती। निचले क्रम का बल्लेबाज होने के नाते मुझे लगा कि एंडरसन संभवत: मुझे बाउंसर मारेंगे और आउट करेंगे।"

अजमल ने कहा, "इसके बाद एंडरसन ने मुझे छह-सात बाउंसर मारे। इसके बाद मैंने जुल्करनैन हैदर से कहा कि मैं एंडरसन के सिर पर अपना बल्ला मारना चाहता हूं, लेकिन फिर मैंने अपना शॉट खेलने का फैसला किया। मैं क्रीज से बाहर निकला और बाउंसर को खेलने की कोशिश की। इसके बाद बॉल आसानी से मेरे बल्ले पर आने लगे और मैंने अपना फिफ्टी जड़ी।"

Open in app