समंदर किनारे बांसुरी बजाते दिखे शिखर धवन, VIDEO ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

भारत की सीनियर टीम 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 श्रृंखला खेलेगी लिहाजा धवन का इरादा खोया फॉर्म हासिल करने का होगा।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 3, 2019 04:37 PM2019-09-03T16:37:59+5:302019-09-03T17:50:25+5:30

Watch: Shikhar Dhawan plays flute, mesmerises fans with music | समंदर किनारे बांसुरी बजाते दिखे शिखर धवन, VIDEO ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

समंदर किनारे बांसुरी बजाते दिखे शिखर धवन, VIDEO ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

googleNewsNext

शिखर धवन इन दिनों भारत में हैं। उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका नहीं मिला था, जिसके चलते वह टीम से पहले ही स्वदेश लौट आए थे। धवन का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बैट नहीं बल्कि बांसुरी से फैंस को मन मोह रहे हैं।

धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह समंदर किनारे ताजगी भरे माहौल में बांसुरी बजा रहे हैं। कई लोगों को इस पर यकीन हीं हुआ और उन्होंने कमेंट में ये तक पूछ डाला कि धवन के पास क्या ये भी टैलेंट है। बता दें कि धवन ने कुछ साल पहले ही बांसुरी बजाना सीखा था, जिसका वीडियो भी उस दौरान वायरल हुआ था।

साउथ अफ्रीका-ए के खिलाफ फॉर्म में लौटने का मौका: खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही पांच मैचों की अनधिकृत वनडे श्रृंखला के आखिरी दो मैचों में भारत ए के लिए खेलेंगे तो उनका इरादा अपनी लय फिर हासिल करने का होगा। धवन को चोटिल हरफनमौला विजय शंकर की जगह टीम में रखा गया है।

धवन विश्व कप के दौरान हाथ में हुए फ्रेक्चर से उबरने के बाद पिछले पांच अंतरराष्ट्रीय मैचों में 65 रन ही बना सके, जिसमें तीन टी20 और दो वनडे शामिल थे। भारत की सीनियर टीम 15 सितंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 श्रृंखला खेलेगी लिहाजा धवन का इरादा खोया फॉर्म हासिल करने का होगा।

Open in app