विराट कोहली देंगे दिवाली मनाने की टिप्स! सोशल मीडिया पर भड़के कई यूजर्स, कहा- ज्ञान नहीं चाहिए

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में जुटे विराट कोहली सोमवार को सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। ट्विटर पर #SunoKohli ट्रेंड करने लगा और लोग भारतीय कप्तान को नसीहत देने लगे। जानिए पूरा मामला आखिर क्या है...

By विनीत कुमार | Published: October 18, 2021 11:38 AM2021-10-18T11:38:00+5:302021-10-18T11:46:11+5:30

Virat Kohli trolls on social media after he shares video to tips on celebrating Diwali | विराट कोहली देंगे दिवाली मनाने की टिप्स! सोशल मीडिया पर भड़के कई यूजर्स, कहा- ज्ञान नहीं चाहिए

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विराट कोहली (फोटो- वीडियो ग्रैब)

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली अपने एक प्रोमोशनल वीडियो के बाद ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं।कोहली ने इस वीडियो में कहा है कि आने वाले दिनों में वे दिवाली मनाने की टिप्स बताएंगे, इस पर कई यूजर्स भड़क गए।पिछले साल कोहली ने दिवाली पर पटाखे नहीं जलाने की बात कही थी, तब भी वे इसी तरह ट्रोल हुए थे।

नई दिल्ली: टीम इंडिया आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में जुटी है। भारतीय टीम को टूर्नामेंट में पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। पूरी टीम इस समय दुबई में है। इस बीच भारतीय कप्तान कोहली सोशल मीडिया पर सोमवार को अपने एक प्रोमोशनल वीडियो की वजह से ट्रोल हो गए।

टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले कोहली का ये वीडियो क्या आया, कई यूजर्स उन्हें तरह-तरह की नसीहत देने लगे। ट्विटर पर #SunoKohli ट्रेंड करने लगा। कोहली के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो दरअसल रविवार को ट्वीट किया गया था जिसमें उन्होंने कहा कि आने वाले अगले कुछ दिनों में वे मीनिंगफुल दिवाली मनाने के टिप्स देंगे। 

इसके बाद कई यूजर्स इसे दिवाली में पटाखों के इस्तेमाल नहीं करने और प्रदूषण नहीं फैलाने के मुददे से जोड़ कर देखने लेगे और जमकर अपनी नाराजगी जताई। हालांकि पूरे वीडियो में कोहली ने ऐसा कोई संकेत नहीं दिया है दिवाली मनाने की टिप्स में वे किन बातों का जिक्र करने वाले हैं।

कोहली के इस वीडियो के बाद कई यूजर्स ने कहा कि कप्तान को अभी दिवाली टिप्स की बजाय वर्ल्ड कप पर ध्यान देना चाहिए। वहीं, कई यूजर्स ने कोहली को 'ज्ञान' नहीं देने की नसीहत दे डाली। इस बीच कई यूजर्स कोहली के समर्थन में आए और उनकी हो रही ट्रोलिंग की भी आलोचना की।

गौरतलब है कि पिछले साल भी कोहली ट्विटर पर दिवाली के मौके पर ऐस ही ट्रोल हुए थे। कोहली ने पिछले साल दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए लोगों को पटाखे नहीं जलाने और पर्यावरण का ध्यान रखने की बात कही थी। इसके बाद हालांकि कोहली के प्रशंसक भी सोशल मीडिया पर सामने आए और #IStandWithVirat कई घंटों तक ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा था।

Open in app