सीरीज पर कब्जा करने के बाद ये है कप्तान कोहली की चाहत, मैच के बाद किया खुलासा

बता दें कि भारतीय टीम ने 6 मैचौं की सीरीज में 4-1 से विजयी बढ़त बना ली है।

By IANS | Published: February 14, 2018 01:48 PM2018-02-14T13:48:18+5:302018-02-14T13:48:44+5:30

Virat Kohli, Says Team Looking to Make it 5-1 | सीरीज पर कब्जा करने के बाद ये है कप्तान कोहली की चाहत, मैच के बाद किया खुलासा

सीरीज पर कब्जा करने के बाद ये है कप्तान कोहली की चाहत, मैच के बाद किया खुलासा

googleNewsNext

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि उनकी टीम सीरीज को 5-1 से जीतना चाहती है। पोर्ट एलिजाबेथ में मंगलवार को खेले गए छह वनडे मैचों की सीरीज के पांचवें मैच में 73 रनों से जीत हासिल कर भारत ने इस सीरीज को 4-1 से अपने नाम कर लिया है। 

इस जीत से खुश कप्तान कोहली ने कहा कि यह इतिहास रचा गया है और इसके लिए टीम के सभी खिलाड़ियों ने कड़ी मेहनत की है। 

कोहली ने कहा कि मैं इस जीत से बहुत खुश हूं। टीम का एक और शानदार प्रदर्शन। यह इतिहास रचा गया है और इसके लिए सभी खिलाड़ियों ने कड़ी मेहनत की है। जोहानसबर्ग में खेले गए तीसरे टेस्ट के बाद से ही परिस्थितियां हमारे लिए अच्छी रही हैं। इस सीरीज के बाद हम तसल्ली से बैठकर यह सोचेंगे कि हमें कहां अपने खेल में सुधार करना है।

कप्तान ने कहा कि छह मैचों की सीरीज में 4-1 से मिली जीत अच्छी है, लेकिन हमें निश्चित तौर पर इस सरीज पर 5-1 से कब्जा जमाना है। ऐसा भी हो सकता है कि कई अन्य खिलाड़ियों को भी मौका मिले। हालांकि, अभी सबसे महत्वपूर्ण जीतना है और इसके लिए हम कुछ भी करेंगे।

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच छठा और अंतिम वनडे मैच सेंचुरियन में 16 फरवरी को खेला जाएगा। बता दें कि भारतीय टीम ने 6 मैचौं की सीरीज में 4-1 से विजयी बढ़त बना ली है। इससे पहले भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था। वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

Open in app