विराट कोहली से फैन ने धोनी के साथ रिश्ते को लेकर दो शब्दों में बताने कहा, मिल गया ये जवाब

By विनीत कुमार | Published: May 30, 2021 10:30 AM2021-05-30T10:30:14+5:302021-05-30T10:30:14+5:30

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब के सेशन में एक फैन को महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर दिलचस्प जवाब दिया। कोहली इन दिनों क्वारंटीन हैं।

Virat Kohli describes bond with MS Dhoni in two words trust and respect | विराट कोहली से फैन ने धोनी के साथ रिश्ते को लेकर दो शब्दों में बताने कहा, मिल गया ये जवाब

धोनी के साथ बॉन्डिंग को लेकर विराट कोहली का दिलचस्प जवाब (फाइल फोटो)

Next
Highlightsविराट कोहली ने धोनी के साथ रिश्तों को लेकर एक बार फिर दिया दिलचस्प जवाबइंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब के सेशन के दौरान फैन ने पूछा था कोहली से धोनी के साथ रिश्तों को लेकर सवालविराट कोहली 2 जून को टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो रहे हैं

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड दौरे की तैयारी में जुटे हैं। उन्हें टीम के साथ 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होना है। ऐसे में वे मुंबई में क्वारंटीन हैं। टीम इंडिया इंग्लैंड में पहले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी और फिर इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज भी खली जानी हैं।

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल 18 जून से खेला जाना है। टीम इंडिया अगर इस खिताबी मुकाबले को जीतने में कामयाब होती है तो कप्तान विराट कोहली के लिए भी ये बड़ी उपलब्धि होगी। कोहली की कप्तानी में टीम पहले ही कई सफलता हासिल कर चुकी है और अब आईसीसी टूर्नामेंट जीतने का मौका सामने हैं।

धोनी के साथ रिश्तों पर कोहली का जवाब

इन सबके बीच कोहली ने क्वारंटीन में रहते हुए शनिवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर सवाल-जवाब का सेशन रखा था। फैंस ने कोहली से कई सवाल भी पूछे जिसका जवाब भारतीय कप्तान ने दिया। 

इसी दौरान एक फैन ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिश्तों को लेकर कोहली से रोचक सवाल पूछा। मजेदार बात ये रही कि कोहली ने भी बेहद दिलचस्प और दिल जीतने वाला जवाब दिया।

दरअसल फैन ने कोहली से धोनी के साथ बॉन्डिंग को लेकर केवल दो शब्दों में बताने को कहा। इस पर विराट ने जवाब देते हुए लिखा, विश्वास और सम्मान।'

बता दें कि पूर्व में धोनी और कोहली के रिश्तों को लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। पिछले साल भी कोहली ने रविचंद्रन अश्विन के साथ इंस्टाग्राम लाइव में भी कहा था कि भारतीय टीम का उन्हें कप्तान बनाने में धोनी की बड़ी भूमिका रही।

बताते चलें कि कोहली ने अभी तक 60 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम की कप्तानी की है। इस दौरान भारतीय टीम 36 मैच जीतने में सफल रही है। धोनी की कप्तानी में भारत ने 27 मैच जीते हैं। 

Web Title: Virat Kohli describes bond with MS Dhoni in two words trust and respect

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे