विराट कोहली पुलवामा हमले के बाद अपने 'इस ट्वीट' से आए फैंस के निशाने पर, ट्रोल होने के बाद किया डिलीट

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पुलवामा हमले के बाद एक प्रमोशनल ट्वीट के लिए ट्रोल होने के बाद उसे डिलीट कर दिया और शहीदों को श्रद्धांजलि देने वाला ट्वीट किया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 16, 2019 05:20 PM2019-02-16T17:20:52+5:302019-02-16T17:27:29+5:30

Virat Kohli delete promotional tweet for its ill-timing, amidst Pulwama terror attack | विराट कोहली पुलवामा हमले के बाद अपने 'इस ट्वीट' से आए फैंस के निशाने पर, ट्रोल होने के बाद किया डिलीट

कोहली पुलवामा हमले के बाद अपने प्रमोशनल ट्वीट को लेकर फैंस के निशाने पर आ गए थे

googleNewsNext

14 फरवरी का दिन भारत के लिए बेहद दुखद रहा क्योंकि इसी दिन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए एक आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए जबकि कई अन्य घायल हो गए। 

इस घटना पर पूरा देश गमगीन है और फिल्म और खेल जगत की हस्तियों ने शहीदों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए शोक व्यक्त किया। गौतम गंभीर, मोहम्मद कैफ, वीरेंद्र सहवाग ने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की।

हालांकि, गुरुवार (14 जनवरी) को विराट कोहली को इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स के बारे में एक प्रमोशनल ट्वीट के लिए फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा और लोगों ने कोहली के टाइमलाइन पर इस ट्वीट के समय पर सवाल उठाते हुए कोहली को ट्रोल कर दिया। 

कोहली ने आलोचना के बाद डिलीट किए प्रमोशनल ट्वीट
कोहली ने आलोचना के बाद डिलीट किए प्रमोशनल ट्वीट

 

लोगों ने कोहली से पुलवामा हमले पर ट्वीट न करके प्रमोशनल इवेंट के बारे में ट्वीट करने पर कड़ी आलोचना की और उन्हें जमकर ट्रोल किया।





फैंस की नाराजगी के बाद कोहली ने ये दोनों प्रमोशनल ट्वीट डिलीट कर दिए और पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त की। 


यही नहीं कोहली ने शनिवार (16 फरवरी) को आयोजित होने वाला इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड फंक्शन भी स्थगित कर दिया। कोहली ने ट्विट पर इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स स्थगित करने की जानकारी देते हुए लिखा, 'RP-SG इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स को स्थगित कर दिया गया है। हम सब अभी जिस दुखद क्षण में हैं, उसे देखते हुए हम इस इवेंट को रद्द कर रहे हैं।' 

इस अवॉर्ड फंक्शन में खेल और बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां हिस्सा लेने वाली थीं। इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड के दूसरे संस्करण में टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा, स्टार बॉक्सर मैरी कॉम और स्टार शटलर पीवी सिंधु जैसे स्टार खिलाड़ी हिस्सा लेने वाले थे। 

Open in app