विराट कोहली ने भाई के साथ गुरुग्राम में डाला वोट, देशवासियों से की मतदान की 'अपील'

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने भाई विकास के साथ गुरुग्राम में लोकसभा चुनावों के लिए वोट डाला, कोहली ने की लोगों से मतदान की अपील

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 12, 2019 10:47 AM2019-05-12T10:47:53+5:302019-05-12T10:47:53+5:30

Virat Kohli cast his vote in Gurugram, shares pic and urge contrymen to go and vote | विराट कोहली ने भाई के साथ गुरुग्राम में डाला वोट, देशवासियों से की मतदान की 'अपील'

विराट कोहली ने अपने भाई के साथ डाला गुरुग्राम में वोट

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रविवार (12 मई) को गुरुग्राम में अपना वोट डाला। लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण में रविवार को राजधानी दिल्ली और छह राज्यों की कुल 59 सीटों पर वोट डाले जा जा रहे हैं, जिसमें 979 उम्मीदवारों के राजनीतिक भाग्य का फैसला होगा। 

आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने अपने भाई विकास कोहली के साथ हरियाणा राज्य के गुरुग्राम के पिंसरेट स्कूल (Pinecrest School) में वोट डाला।  

कोहली ने वोट डालने के बाद अंगुली में स्याही लगी अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लोगों से वोट देने की अपील की। कोहली ने लिखा, 'मतदान राष्ट्र निर्माण के प्रति आपका अधिकार और जिम्मेदारी है, जाइए वोट डालिए।'

हरियाणा में रविवार को गुरुग्राम समेत सभी नौ संसदीय सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। गुरुग्राम में 22 लाख से ज्यादा मतदाता 24 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। 

विराट कोहली गुरुग्राम में वोट डालने के लिए अपने भाई विकास के साथ लाइन में लगे। इस दौरान मतदान करने आए कई फैंस से मुस्कुराते हुए मिलकर उनके अभिवादन का जवाब भी दिया। 


कोहली अपनी टीम आरसीबी के आईपीएल के पहले ही दौर में बाहर होने के बाद अभी क्रिकेट मैदान से दूर फुर्सत के पल बिता रहे हैं। वह इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप के लिए जल्द ही टीम इंडिया से जुड़ेंगे।

आईपीएल 2019 का सीजन कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के लिए काफी निराशाजनक रहा था और उनकी टीम 14 में सिर्फ 5 मैच जीतते हुए पॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर रही थी। कोहली ने 14 मैचों में 33.14 के औसत से दो अर्धशतकों और एक शतक की मदद से 464 रन बनाए थे।

Open in app