IPL 2021: विराट कोहली ने बेटी 'वामिका' के लिए मैदान पर कुछ ऐसे मनाया जश्न, साथी खिलाड़ियों ने भी बढ़ाया हौसला

Virat Kohli baby celebration video viral: आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। विराट के इस वीडियो लोग खासा पसंद कर रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: April 23, 2021 05:04 PM2021-04-23T17:04:43+5:302021-04-23T17:04:43+5:30

Virat Kohli baby celebration for daughter Vamika after completing his fifty | IPL 2021: विराट कोहली ने बेटी 'वामिका' के लिए मैदान पर कुछ ऐसे मनाया जश्न, साथी खिलाड़ियों ने भी बढ़ाया हौसला

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली ने राजस्थान के खिलाफ शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।टीम के लिए देवदत्त पडिक्कल ने भी शतक जड़ने का काम किया।आरसीबी की यह सीजन लगातार चौथी जीत रही।

Virat Kohli baby celebration video viral: भारतीय कप्तान विराट कोहली की टीम आरसीबी इस सीजन शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम ने अपने शुरुआती चारों मैचों में जीत हासिल की है। विराट कोहली की टीम ने गुरुवार को संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स को 10 विकोट से पटखनी दी। इस जीत में कप्तान कोहली का अहम योगदान रहा। 

विराट कोहली ने इस मैच में अर्धशतक के पूरा होने के बाद अनोखे अंदाज में उसका जश्न मनाया। कोहली ने जैसे ही अपने आईपीएल करियर का 40वां अर्धशतक लगाया वैसे ही उन्होंने इसके जश्न को हाल ही में जन्मी अपनी बेटी वामिका को समर्पित किया। इस दौरान अपनी बेटी से प्यार का अजहार करते हुए कोहली ने फ्लाइंग किस भी किया। कोहली को ऐसा करते देख डग आउट में बैठे टीम के साथी खिलाड़ियों ने भी ताली बजाकर उनका हौसला बढ़ाया।

आरसीबी ने देवदत्त पडिक्कल (नाबाद 101 रन) के आकर्षक शतक और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 72 रन) की शानदार अर्धशतकीय पारी से राजस्थान रॉयल्स को 21 गेंद रहते 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर इस सत्र में लगातार चौथी जीत दर्ज की। राजस्थान रॉयल्स शीर्ष क्रम की विफलता के बावजूद नौ विकेट पर 177 रन बनाने में सफल रही थी। 

लेकिन बल्लेबाजों के लिये मददगार इस पिच पर यह लक्ष्य चुनौतीपूर्ण नहीं था और वो भी पिछले सभी मैचों में जीत से आत्मविश्वास से भरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिये तो बिलकुल नहीं। पडीक्कल और कोहली के बीच पहले विकेट के लिये 181 रन की साझेदारी टीम की लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे बड़ी भागीदारी भी रही। टीम ने 16.3 ओवर में 181 रन बनाकर जीत दर्ज की। 

Open in app