Virat Kohli and wife Anushka Sharma shares an adorable moment during a event, Watch Video | 'भावुक' विराट-अनुष्का ने यूं जताया एकदूसरे के लिए प्यार, फैंस भी हो गए इमोशनल, देखें वीडियो
डीडीसीए के इवेंट में विराट-अनुष्का का क्यूट रोमांटिक अंदाज बना चर्चा का विषय

फिरोजशाह कोटला क्रिकेट स्टेडियम का नाम गुरुवार को पूर्व वित्त मंत्री और डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष अरुण जेटली के नामा पर रखा गया, जिनका पिछले महीने निधन हो गया था। स्टेडियम के नाम बदलने का कार्य 1999 से 2013 तक डीडीसीए के अध्यक्ष रहे जेटली को सम्मान देने के लिए किया गया है। 

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के वेटलिफ्टिंग ऑडियोटोरियम में आयोजित इसी समारोह में दिल्ली के इस स्टेडियम के एक नए पविलियन का नाम टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नाम पर रखा गया। 

डीडीसीए इवेंट में दिखा कोहली-अनुष्का का रोमांटिक अंदाज

इस कार्यक्रम में कोहली की पत्नी और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं। कार्यक्रम के दौरान एकदूसरे के बगल में बैठे अनुष्का और विराट कोहली एकदूसरे के प्रति प्यार जताते हुए नजर आए। 

जब भावुक हो गए विराट-अनुष्का

विराट के अतीत का जिक्र होने पर अनुष्का भावुक हो गईं जबकि अपने पिता के जिक्र पर कोहली को अपने आंसुओं को रोकते देखा गया। इस दौरान अनुष्का विराट का हाथ चूमकर उन्हें सांत्वना देती दिखाई दीं। इस इवेंट के दौरान ऐसे कई मौके आए जब इस कपल का एकदूसरे के प्रति प्यार का खूबसूरत अंदाज दिखा। 

कोहली और अनुष्का का ये क्यूट सा रोमांटिक अंदाज सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना रहा और फैंस ने इस पर जमकर कमेंट्स किए।

कोहली ने अपने नाम पर पविलियन का नाम रखने को अद्भुत अहसास बताते हुए कहा कि जिस मैदान पर वह 2001 में टेस्ट मैच देखने आए थे, वहां एक स्टैंड का नाम उनके नाम पर रखा जाना सपना जैसा होने जैसा है।

अपने नाम पर स्टैंड के नामकरण के बाद कोहली ने अपने टीम के खिलाड़ियों, अपने बचपन के कोच, परिवार और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान कोहली ने एक पुराना किस्सा याद किया, जब 2001 में वह इसी स्टेडियम में अपने भाई के साथ एक टेस्ट मैच देखने गए थे।


Web Title: Virat Kohli and wife Anushka Sharma shares an adorable moment during a event, Watch Video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे