वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली ने इस ड्रग कंपनी से किया करार, ऋषभ पंत भी साथ आएंगे नजर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को देश की प्रमुख वेलनेस फर्म हिमालया ड्रग कंपनी का नया ऑफिशियल ब्रैंड एम्बेसडर बनाया गया है।

By सुमित राय | Published: May 16, 2019 01:43 PM2019-05-16T13:43:09+5:302019-05-16T16:15:28+5:30

Virat Kohli and Rishabh Pant named new brand ambassadors of Himalaya Men | वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली ने इस ड्रग कंपनी से किया करार, ऋषभ पंत भी साथ आएंगे नजर

वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली इस ड्रग कंपनी से किया करार, ऋषभ पंत भी साथ आएंगे नजर

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली और ऋषभ पंत को हिमालया ड्रग कंपनी का ब्रैंड एम्बेसडर बनाया गया है।हिमालया ने कोहली और पंत के साथ 'मेंस फेसकेयर रेंज' के प्रचार के लिए करार किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को देश की प्रमुख वेलनेस फर्म हिमालया ड्रग कंपनी का नया ऑफिशियल ब्रैंड एम्बेसडर बनाया गया है। हिमालया ने कोहली और पंत के साथ 'मेंस फेसकेयर रेंज' के प्रचार के लिए करार किया। कोहली और पंत इसके प्रचार में 'लुकिंग गुड एंड लविंग इट' कहते नजर आएंगे।

विराट कोहली ने इस करार के बारे में कहा, 'मैं टीम हिमालया का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैं लंबे समय से हिमालया के उत्पादों से जुड़ा हूं।' वहीं ऋषभ पंत ने कहा, 'हिमालया पिछले 88 साल से लोगों को खुश और स्वस्थ रखने में प्रयासरत है। इसका ब्रैंड एम्बेसडर बनकर मुझे खुशी हो रही है।'

बता दें कि विराट कोहली इंग्लैंड में शुरू हो रहे आईसीसी वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे, वहीं ऋषभ पंत को चयनकर्ताओं ने टीम में नहीं चुना था और वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं हैं। आईसीसी वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में हो रही है और सीजन के पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड का सामना साउथ अफ्रीका से होगा। वहीं भारतीय टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 5 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी।

हाल ही में विराट कोहली ने इस बात का जवाब दिया कि युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक को मौका क्यों मिला। विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में बताया है कि दिनेश कार्तिक दबाव से टीम इंडिया को अपने अनुभव की वजह से निकाल सकते हैं। इसलिए युवा रिषभ पंत को दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया है।
(न्यूज एजेंसी भाषा से इनपुट)

Open in app