Karwa Chauth: कोहली ने भी पत्नी अनुष्का शर्मा के संग रखा करवा चौथ का व्रत, इस अंदाज में आए नजर

विराट कोहली इन दिनों 19 अक्टूबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट के लिए रांची में हैं और उन्होंने अनुष्का यहीं पर करवा चौथ मनाया।

By सुमित राय | Published: October 18, 2019 08:48 AM2019-10-18T08:48:39+5:302019-10-18T08:48:39+5:30

Virat Kohli and Anushka Sharma give us the best couple goals on Karwa Chauth, says The ones who fast together laugh together | Karwa Chauth: कोहली ने भी पत्नी अनुष्का शर्मा के संग रखा करवा चौथ का व्रत, इस अंदाज में आए नजर

Karwa Chauth: कोहली ने भी पत्नी अनुष्का शर्मा के संग रखा करवा चौथ का व्रत

googleNewsNext
Highlightsकोहली ने गुरुवार को पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ करवा चौथ का उपवास रखा।कोहली और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ करवा चौथ का उपवास रखा। कोहली और अनुष्का ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए एक बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की, जिसमें दोनों काफी सुंदर नजर आ रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा, 'जो साथ व्रत रखते हैं वह साथ हंसते हैं। हैप्पी करवा चौथ।' वहीं अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे जीवन और उसके बाद के साथी और आज के मेरे उपवास के साथी। सभी को करवा चौथ की बधाई।'

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों 19 अक्टूबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट के लिए रांची में हैं। रांची में ही अनुष्का और विराट ने अपना करवा चौथ मनाया।

Open in app