Video: बल्लेबाज ने मारा छक्का, स्टेडियम में बैठे फैन के बीयर के कप में गिरी बॉल, फिर पीने लगे बीयर 

मैच के 16वें ओवर के दौरान होबार्ट हरिकेन्स की तरफ से खेलते हुए डाविड मलन ने एक जोरदार छक्का जड़ दिया। बॉल सीधे दर्शकों के बीच बैठे एक शख्स के बीयर के कप में जा गिरी।

By अनुराग आनंद | Published: January 3, 2021 12:16 PM2021-01-03T12:16:47+5:302021-01-03T19:06:29+5:30

Video: The batsman hit a six, the ball fell in the beer cup of the fan sitting in the stadium, then started drinking beer | Video: बल्लेबाज ने मारा छक्का, स्टेडियम में बैठे फैन के बीयर के कप में गिरी बॉल, फिर पीने लगे बीयर 

सोशल मीडिया पर बीबीएल क्रिकेट मैच का वायरल वीडियो (Photo: icc twitter account)

googleNewsNext
Highlightsमैच के 16वें ओवर के दौरान होबार्ट हरिकेन्स की तरफ से खेलते हुए डाविड मलन ने एक जोरदार छक्का जड़ दिया। डाविड मलन के बल्ले से टच होने के बाद बॉल सीधे दर्शकों के बीच बैठे एक शख्स के बीयर के कप में जा गिरी।

नई दिल्ली: बिग बैश लीग के दौरान एक बेहद खास नजारा देखने को मिला। दरअसल, बीबीएल में होबार्ट हरिकेन्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच हुए मैच के दौरान एक ऐसा पल आया जिसे देखकर हर कोई हंसने लगा। 

बता दें कि इस मैच के दौरान डाविड मलन ने छक्का जड़ा और बॉल एक फैन के बीयर के कप में गिर गई। इसके बाद फैन कप के अंदर बॉल पड़ी होने के बावजूद बीयर पीने लगा। इस दौरान बॉल लेने के लिए गया खिलाड़ी भी हंसे बगैर नहीं रह पाया। फैन बीयर पीने के बाद बॉल लौटाता दिखा। 

बीयर पीने के बाद कप से निकालकर लौटाए गए-

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा शेयर किए गए वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि, बीयर पीने के बाद कप से निकालकर लौटाए गए बॉल को अंपायर ने बदल दी।  

मैच के 16वें ओवर के दौरान होबार्ट हरिकेन्स की तरफ से खेलते हुए डाविड मलन ने एक जोरदार छक्का जड़ दिया। बॉल सीधे दर्शकों के बीच बैठे एक शख्स के बीयर के कप में जा गिरी। इस तरह शानदार शॉट लगाकर बल्लेबाज ने भी अपना 50 रन पूरा कर लिया। 

बुजुर्ग शख्स ने मजे लेते हुए फील्डर को रूकने को कहा-

मलान के द्वारा मारा गया छक्का दर्शक दीर्घा में बैठे एक बुजर्ग शख्स के बीयर के गिलास में जाकर गिर गई। हुआ ये कि बुजुर्ग शख्स के बगल में बैठे एक युवा शख्स ने गेंद को कैच करने की कोशिश की लेकिन गेंद हाथ से छिटक कर बगल में बैठे बुजुर्ग शख्स के गिलास में जाकर गिर गए।

देखें वीडियो

इसके बाद फील्डर ने शख्स से गेंद देने को कहा लेकिन बुजुर्ग शख्स ने मजे लेते हुए फील्डर को रूकने को कहा, उस शख्स ने पहले अपनी बीयर खत्म की उसके बाद गिलास में से गेंद को निकाल कर फील्डर को दी।

Open in app