Video: Ajinkya Rahane's emotional speech after India's historic Test series win | Video: रहाणे ने गाबा में टेस्ट सीरीज जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में दिया था भावुक स्पीच, BCCI ने शेयर किया वीडियो
अजिंक्य रहाणे ने जीत के बाद दिया भावुक स्पीच (फाइल फोटो)

Highlightsतेजी से यह वीडियो ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया माध्यम पर वायरल हो रहा है।भारत ने टेस्ट श्रृंखला के निर्णायक चौथे मैच में गाबा के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को हारने के लिए मजबूर कर दिया था।

नई दिल्ली:भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है। विराट कोहली के बाद अजिंक्य रहाणे दूसरे ऐसे भारतीय कप्तान हैं, जिनके नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया की धरती पर शानदार तरह से टेस्ट सीरीज जीतने में टीम को सफलता मिली है।

बता दें कि भारत ने टेस्ट श्रृंखला के निर्णायक चौथे मैच में गाबा के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को हारने के लिए मजबूर कर दिया था। इस मैच के ठीक बाद कप्तान अजिंक्य रहाणे द्वारा खिलाड़ियों के बीच भावुक भाषण देने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक यह स्पीच जीत के तुरंत बाद ड्रेसिंग रूम में रहाणे ने दी है।बीसीसीआई ने अब इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है।

दुनिया भर के लोग इस वीडियो पर खूब लाइव व कमेंट कर रहे हैं। तेजी से यह वीडियो ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया माध्यम पर वायरल हो रहा है।

रहाणे ने कहा कि यह हमारे लिये बहुत, बहुत बड़ा क्षण है। एडिलेड में जो कुछ हुआ, उसके बाद जिस तरह से हमने मेलबर्न के बाद वापसी की, उसे देखना सचमुच शानदार था। यह सिर्फ एक या दो खिलाड़ियों का प्रयास नहीं था, बल्कि हर किसी ने प्रयास किया है।

इसके साथ ही उन्होंने एक मैच में भी नहीं खेल पाने वाले कुलदीप यादव तक के रवैए की उन्होंने प्रशंसा की। रहाणे ने अपने भाषण से इस दौरान वहां मौजूद सभी खिलाड़ियों का दिल जीत लिया।

Web Title: Video: Ajinkya Rahane's emotional speech after India's historic Test series win

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे