ऑस्ट्रेलिया से मिली शर्मनाक हार, कप्तान बोले- पाकिस्तान के गौरव को पहुंची ठेस

पाकिस्तान का ऑस्ट्रेलिया दौरा काफी निराशाजनक रहा था। इस दौरान पाकिस्तान ने टी20 श्रृंखला के अलावा टेस्ट मैचों की सीरीज गंवाई।

By भाषा | Published: December 6, 2019 05:41 PM2019-12-06T17:41:30+5:302019-12-06T17:41:30+5:30

Test series loss in Australia has hurt pride of Pakistan cricket, says Azhar Ali | ऑस्ट्रेलिया से मिली शर्मनाक हार, कप्तान बोले- पाकिस्तान के गौरव को पहुंची ठेस

ऑस्ट्रेलिया से मिली शर्मनाक हार, कप्तान बोले- पाकिस्तान के गौरव को पहुंची ठेस

googleNewsNext

कप्तान अजहर अली ने शुक्रवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला गंवाना अस्वीकार्य है और इससे पाकिस्तान क्रिकेट के गौरव को ठेस पहुंची है।

पाकिस्तान का ऑस्ट्रेलिया दौरा काफी निराशाजनक रहा जिसमें उन्होंने टी20 श्रृंखला 0-2 से गंवायी जिसके बाद उन्हें दो टेस्ट मैचों में पारी की शिकस्त झेलनी पड़ी जो विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा थी।

अजहर ने ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद लाहौर में पत्रकारों से कहा, ‘‘यह काफी निराशाजनक है कि हमने दो टेस्ट गंवा दिये। ऑस्ट्रेलिया में मिली हार ने हमारे क्रिकेट गौरव को ठेस पहुंचायी है और इसे स्वीकार करना मुश्किल है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम वहां सारी तैयारियों और सकारात्मक सोच के साथ पहुंचे थे। इसलिये पारियों में मिली दो हार स्वीकार्य नहीं है और मैं इसके लिये कोई बहाना नहीं बनाऊंगा।’’

Open in app