कगिसो रबाडा की यॉर्कर गेंद पर इस तरह आउट हुए डेविड वॉर्नर कि खुद रह गए हैरान, देखें वीडियो

हैदराबाद के लिए इस अहम मुकाबले में हार मिलने का बड़ा कारण कप्तान डेविड वॉर्नर का दूसरे ही ओवर में आउट होना रहा। वॉर्नर रबाडा की गेंद पर महज 2 रन बनाकर बोल्ड हो गए।

By अमित कुमार | Published: November 9, 2020 08:32 AM2020-11-09T08:32:26+5:302020-11-09T08:34:36+5:30

sunrisers captain david warner bold by kagiso rabada outstanding bowl watch video | कगिसो रबाडा की यॉर्कर गेंद पर इस तरह आउट हुए डेविड वॉर्नर कि खुद रह गए हैरान, देखें वीडियो

रबाडा ने किया वॉर्नर को बोल्ड। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsकागिसो रबाडा ने वॉर्नर के रूप में इस सीजन में अपना 26वां विकेट लिया।हैदराबाद की पारी के दूसरे ही ओवर की पहली गेंद पर वॉर्नर आउट होकर पवेलियन लौटे।रबाडा एक बार फिर पर्पल कैप के रेस में सबसे आगे निकल गए हैं।

रविवार को फाइनल में पहुंचने के लिए हैदराबाद को 190 रनों की जरूरत थी। हैदराबाद इस लक्ष्य को हासिल करने में सफल नहीं हो सकी। इसकी एक बड़ी वजह कप्तान डेविड वॉर्नर का दूसरे ही ओवर में महज 2 रन बनाकर आउट हो जाना भी रहा। वॉर्नर को कगिसो रबाडा ने आउट कर दिल्ली को फाइनल में पहुंचाने में अहम योगदान दिया। 

कागिसो रबाडा ने वॉर्नर के रूप में इस सीजन में अपना 26वां विकेट लिया। हैदराबाद की पारी के दूसरे ही ओवर की पहली गेंद पर वॉर्नर आउट होकर पवेलियन लौटे। वॉर्नर को रबाडा ने लेग स्टंप पर यॉर्कर फेंकी, जो सीधे वॉर्नर ने पैड पर लगी और पैर पर गेंद लगकर स्टंप पर जा लगी। इसके साथ ही रबाडा एक बार फिर पर्पल कैप के रेस में सबसे आगे निकल गए हैं। 

जसप्रीत बुमराह ने इस सीजन कुल 27 विकेट लिए हैं। वहीं रबाडा ने हैदराबाद के खिलाफ 4 विकेट झटकर अपने 29 विकेट पूरे किए। रबाडा के आईपीएल 2020 में कुल 29 विकेट हो गए हैं और वह आईपीएल में पर्पल कैप की रेस में नंबर-1 पर आ गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ यह 7वीं जीत थी। इससे पहले इन दोनों टीमों के बीच कुल 17 मैच खेले गए थे। जिसमे से 11 मैच सनराइजर्स हैदरबाद की टीम ने जीते हुए थे।

 

शिखर धवन की एक और बड़ी पारी और मार्कस स्टोइनिस के आलराउंड खेल से दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रन से हराकर पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल में जगह बनायी। दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 189 रन का मजबूत स्कोर बनाया। इसके जवाब में सनराइजर्स आठ विकेट पर 172 रन ही बना सका। 
 

Open in app