सौरव गांगुली और जय शाह ने दाखिल किया नामांकन, 23 अक्टूबर को होंगे BCCI चुनाव

इन उम्मीदवारों का 23 अक्टूबर को बीसीसीआई की सालाना आम बैठक में निर्विरोध चुना जाना तय है।

By भाषा | Published: October 14, 2019 08:19 PM2019-10-14T20:19:51+5:302019-10-14T20:19:51+5:30

Sourav Ganguly files nomination, set to be elected unopposed as BCCI president | सौरव गांगुली और जय शाह ने दाखिल किया नामांकन, 23 अक्टूबर को होंगे BCCI चुनाव

सौरव गांगुली और जय शाह ने दाखिल किया नामांकन, 23 अक्टूबर को होंगे BCCI चुनाव

googleNewsNext

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और जय शाह ने 23 अक्टूबर को होने वाले बीसीसीआई चुनावों के लिए सोमवार को क्रमश: अध्यक्ष और सचिव पद के लिए अपने नामांकन दाखिल किये जहां सभी पदाधिकारियों का निर्विरोध चुना जाना तय है।

गांगुली ने बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन, पूर्व सचिव और सौराष्ट्र के दिग्गज निरंजन शाह और आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला की मौजूदगी में बोर्ड मुख्यालय में निर्वाचन अधिकारी को अपना नामांकन पत्र सौंपा। बाद में शुक्ला ने पत्रकारों को बताया कि कुल आठ नामांकन दाखिल किये गये है।

गांगुली और शाह के अलावा माहिम वर्मा (उपाध्यक्ष), अरुण सिंह धूमल (कोषाध्यक्ष), बृजेश पटेल (आईपीएल संचालन परिषद सदस्य), जयेश जार्ज (संयुक्त सचिव), खैरुल जमील मजूमदार (संचालन परिषद सदस्य) और प्रभजोत सिंह भाटिया (पार्षद) ने नामांकन भरा है।

इन उम्मीदवारों का 23 अक्टूबर को बीसीसीआई की सालाना आम बैठक में निर्विरोध चुना जाना तय है। गांगुली और जार्ज को बीसीसीआई में पद संभालने के बाद क्रमश: बंगाल क्रिकेट संघ और केरल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पद को छोड़ना होगा।

Open in app