श्रद्धा हत्याकांड: मर्डर के बाद आफताब पूनावाला ने कथित तौर पर डॉक्टर को किया था डेट

श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने कहा है कि जिस महिला को आफताब अमीन पूनावाला श्रद्धा की हत्या के बाद फ्लैट में लेकर आया था वह पेशे से डॉक्टर है। 

By रुस्तम राणा | Published: November 26, 2022 09:50 PM2022-11-26T21:50:14+5:302022-11-26T21:51:28+5:30

Shraddha walkar Murder Case Aaftab Poonawala Allegedly Dated Doctor After Murder | श्रद्धा हत्याकांड: मर्डर के बाद आफताब पूनावाला ने कथित तौर पर डॉक्टर को किया था डेट

श्रद्धा हत्याकांड: मर्डर के बाद आफताब पूनावाला ने कथित तौर पर डॉक्टर को किया था डेट

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली पुलिस ने आफताब संग डेट करने वाली महिला से संपर्क किया है जो एक मनोचिकित्सक हैआरोपी आफताब पूनावाला इस महिला से मोबाइल डेटिंग एप्लिकेशन बंबल के जरिए मिला थापुलिस ने जांच के सिलसिले में डेटिंग एप्लिकेशन से किया था संपर्क, इसके बाद महिला का चल सका पता

नई दिल्ली: श्रद्धा वालकर मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। पुलिस ने कहा है कि जिस महिला को आफताब अमीन पूनावाला श्रद्धा की हत्या के बाद फ्लैट में लेकर आया था वह पेशे से डॉक्टर है। 

पूनावाला महिला से मोबाइल डेटिंग एप्लिकेशन बंबल के जरिए मिला, ये वही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जहां वह पहली बार श्रद्धा से भी मिला था। दिल्ली पुलिस ने महिला से संपर्क किया है जो एक मनोचिकित्सक है। पुलिस ने जांच के सिलसिले में डेटिंग एप्लिकेशन को लिखा था, क्योंकि आफताब कथित तौर पर इसके जरिए कई महिलाओं से मिला था।

आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया गया और बाद में उनका नार्को टेस्ट भी होगा। वह पॉलीग्राफ टेस्ट के अपने तीसरे सत्र के लिए शुक्रवार की शाम 4 बजे रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) पहुंचा और शाम 6:30 बजे के बाद चला गया। एफएसएल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि प्रक्रिया के पूर्व, मुख्य और बाद के चरणों सहित परीक्षण से संबंधित सभी सत्र पूरे हो चुके हैं।

उन्होंने कहा, हमारे फोरेंसिक विशेषज्ञ रिकॉर्डिंग का विश्लेषण करेंगे और तदनुसार एक रिपोर्ट तैयार करेंगे। यदि विशेषज्ञ रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हैं तो उन्हें (पूनावाला) को फिर से बुलाया जा सकता है। रिपोर्ट के परिणाम के आधार पर, नार्को विश्लेषण करने पर निर्णय लिया जाएगा जो उसे न्यायिक हिरासत में भेजे जाने पर भी चलाया जा सकता है।" 

शनिवार को आफताब को दिल्ली की अदालत ने 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मेडिकल जांच के लिए आरोपी को अंबेडकर अस्पताल लाया गया और वहीं से उसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

वहीं 28 नवंबर, सोमवार को आरोपी का नार्को टेस्ट हो सकता है। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों और फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के अधिकारियों के मुताबिक, आफताब अमीन पूनावाला का सोमवार को नार्को टेस्ट के लिए अंबेडकर अस्पताल लाया जा सकता है।
 

Open in app