Shpageeza Cricket League 2020: Team owner makes his T20 debut; gets banned after playing one match | क्रिकेट मैदान पर अजब वाकया, खुद मैच खेलने उतर गया टीम का मालिक, बोर्ड ने लगाया बैन
अब्दुल काबुल अयूबी ने अपने डेब्यू मैच में एक ओवर भी फेंका।

HighlightsShpageeza Cricket League के दौरान अजब वाकया।मैच खेलने उतरा फ्रेंचाइजी मालिक।एक मैच बाद ही लग गया बैन।

अफगानिस्तान में खेला जा रही Shpageeza Cricket League के दौरान एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसने सभी क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया। दरअसल यहां एक फ्रेंचाइजी मालिक खुद मैच खेलने उतर गया और उस पर अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बैन भी लगा दिया।

खुद मैच खेलने उतरे अब्दुल काबुल अयूबी

Shpageeza Cricket League में 14 सितंबर को काबुल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर मौजूदा चैंपियन मिस एनक नाइट्स और काबुल ईगल्स के बीच सेमीफाइनल मैच खेला गया, जिसमें ईगल्स के 40 वर्षीय मालिक अब्दुल काबुल अयूबी खुद मैच खेलने उतर गए।

ना सिर्फ प्लेइंग इलेवन में बनाई जगह, एक ओवर भी फेंका

मीडियम पेसर अयूबी ने मुकाबले में एक ओवर भी फेंका और इसमें 16 रन लुटा दिए। इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों के साथ भी खराब व्यवहार किया और कमेंटेटर के साथ भी उनका विवाद हुआ। अयूब पहले से ही अवैध डेब्यू करने के मामले में जांच के दायरे में थे। इन सब घटना के पश्चात उन्हें एक मैच खेलने के बाद ही बैन कर दिया गया।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लगाया बैन

ACB ने ट्वीट किया, "काबुल ईगल्स फ्रेंचाइजी के मालिक अब्दुल लतीफ अयूबी को बाकी बचे टूर्नामेंट में शामिल होने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और ACB अनुशासन संहिता के अनुच्छेद 9 और 18 के उल्लंघन के लिए उन पर 30 हजार एएफएन (अफगानी करेंसी) का जुर्माना लगाया गया है, जो स्टाफ या खिलाड़ियों के साथ दुर्व्यवहार के लिए है।"

Read in English

Web Title: Shpageeza Cricket League 2020: Team owner makes his T20 debut; gets banned after playing one match
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे