पत्नी सानिया मिर्जा संग खराब रिश्ते की अफवाहों पर सामने आई शोएब मलिक की प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

पिछले कुछ समय से शोएब और सानिया के बीच कुछ ठीक न रहने की खबरें सामने आ रही हैं। अब इसपर शोएब ने बयान दिया है।

By मनाली रस्तोगी | Published: April 25, 2023 10:50 AM2023-04-25T10:50:20+5:302023-04-25T10:51:51+5:30

Shoaib Malik Opens Up On Rumours That All Is Not Well With Wife Sania Mirza | पत्नी सानिया मिर्जा संग खराब रिश्ते की अफवाहों पर सामने आई शोएब मलिक की प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और भारतीय टेनिस की महान खिलाड़ी सानिया मिर्जा एक पॉवर कपल हैं।पाकिस्तान और भारत में दोनों की फैन फोलोइंग जबदस्त है।मलिक से जियो न्यूज के कार्यक्रम 'स्कोर' पर पूछा गया था कि खबरें चल रही हैं, तालुकात अच्छे नहीं हैं। आप कहना क्या चाहते हैं?

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और भारतीय टेनिस की महान खिलाड़ी सानिया मिर्जा एक पॉवर कपल हैं। पाकिस्तान और भारत में दोनों की फैन फोलोइंग जबदस्त है। दोनों ने साल 2013 में शादी की थी। शोएब और सानिया का बेटा भी है, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है। हालाँकि, पिछले कुछ समय से शोएब और सानिया के बीच कुछ ठीक न रहने की खबरें सामने आ रही हैं। अब इसपर शोएब ने बयान दिया है।

मलिक से जियो न्यूज के कार्यक्रम 'स्कोर' पर पूछा गया था कि खबरें चल रही हैं, तालुकात अच्छे नहीं हैं। आप कहना क्या चाहते हैं? इसपर उन्होंने कहा, "उस पर कुछ नहीं। ईद पर मैं कहना चाहूंगा कि अगर हम साथ होते तो बहुत अच्छा होता। लेकिन उन्हें आईपीएल में कमिटमेंट मिला है। वह आईपीएल में शो कर रही हैं। इसलिए हम साथ नहीं हैं। हम हमेशा की तरह प्यार बांटते हैं। मुझे उसकी बहुत याद आती है, जो मैं कह सकता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "(पेशेवर) प्रतिबद्धताएं हैं। लेकिन ईद एक ऐसा दिन है जब आप उन लोगों को बहुत मिस करते हैं जो आपके करीब होते हैं।" उन्होंने कहा कि वो दोनों ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देते हैं। मलिक ने कहा, "इसलिए न तो मैंने कोई बयान जारी किया और न ही उन्होंने।" सानिया मिर्जा ने पेशेवर टेनिस खिलाड़ी के तौर पर अपना आखिरी मैच इसी साल फरवरी में डब्ल्यूटीए दुबई ड्यूटी फ्री चैंपियनशिप में खेला था। 

सानिया ने दुबई में अमेरिकी जोड़ीदार मैडिसन कीज के साथ सीधे सेटों में हारकर पहले दौर की हार के साथ अपने शानदार करियर का समापन किया। सानिया मिर्जा छह ग्रैंड स्लैम खिताब के साथ प्रतिस्पर्धी टेनिस से बाहर हो गईं, जिसमें स्विस दिग्गज मार्टिना हिंगिस के साथ तीन महिला युगल शामिल हैं। उन्होंने हमवतन महेश भूपति (2009 ऑस्ट्रेलियन ओपन और 2012 फ्रेंच ओपन) के साथ तीन में से दो मिश्रित युगल जीते। 

उन्होंने ब्रूनो सोरेस के साथ यूएस ओपन की ट्रॉफी जीती। 

Open in app