पाकिस्तान क्रिकेटर्स ने भारत को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, जानें इंडियन फैंस का कैसा रहा रिएक्शन

भारत के 72वें स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय क्रिकेटर्स के अलावा कई पाकिस्तान क्रिकेटर्स ने भी सोशल मीडिया पर भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

By सुमित राय | Published: August 16, 2018 02:27 PM2018-08-16T14:27:15+5:302018-08-16T14:27:15+5:30

Shahid Afridi and other Pakistani Cricketers wishes India on Independence Day | पाकिस्तान क्रिकेटर्स ने भारत को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, जानें इंडियन फैंस का कैसा रहा रिएक्शन

पाकिस्तान क्रिकेटर्स ने भारत को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, जानें इंडियन फैंस का कैसा रहा रिएक्शन

googleNewsNext

भारत ने 15 अगस्त यानि बुधवार को अपना 72वां स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस मौके पर भारतीय क्रिकेटर्स के अलावा कई पाकिस्तान क्रिकेटर्स ने भी सोशल मीडिया पर भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इनमें शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज शामिल थे। पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की बधाई के बाद भारतीय फैंस ने भी उनकी जमकर तारीफ की।

शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विटर पर लिखा- 'हमारे पड़ोसी भारत को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं आशा करता हूं कि इस साल से भारत और पाकिस्तान अपने बीच के सभी मसलों को सुलाझकर क्षेत्रीय शांति, बेहतरी और समृद्धि के लिए काम करें जिससे कि भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच समय-समय पर आयोजित हो सकें।


वहीं सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्विटर पर लिखा- 'पूरी दुनिया में रहने वाले भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।' इसके अलावा एक अन्य पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने भारत को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामना देते हुए ट्वीट किया- 'हैप्पी इंडीपेंडेंस डे इंडिया।'




इन पाकिस्तान क्रिकेटर्स की बधाई के बाद भारतीय फैन काफी खुश नजर आए और इनके ट्वीट पर तारीफ करते हुए रिएक्शन दिया।










बता दें कि शाहिद अफरीदी ने पहली बार भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई नहीं दी है। उन्होंने पिछले साल भी भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी थी। इसके अलावा इस साल जनवरी में स्विटजरलैंड में खेले गए आइस क्रिकेट के दौरान भी शाहिद अफरीदी ने स्टेडियम में एक भारतीय फैन के साथ तिरंगा लेकर फोटो खिंचाया था। इस दौरान एक फैन ने जब तिरंगा को उल्टा पकड़ा था, तब शाहित ने फैन को तिरंगा सीधा करने को कहा था।

Open in app