PSL 2021: लाइव मैच के दौरान अपने ही टीम के खिलाड़ी से लड़ पड़े सरफराज अहमद, मैदान पर हुई जोरदार बहस और फिर...

Lahore Qalandars vs Quetta Gladiators, 4th Match: पाकिस्तान सुपर लीग के चौथे मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद मैदान पर बेहद गुस्से में नजर आए।

By अमित कुमार | Published: February 23, 2021 02:06 PM2021-02-23T14:06:06+5:302021-02-23T14:06:06+5:30

Sarfaraz Ahmed Angry After Usman Shinwari Gives 19 Runs In The Over See Viral Video | PSL 2021: लाइव मैच के दौरान अपने ही टीम के खिलाड़ी से लड़ पड़े सरफराज अहमद, मैदान पर हुई जोरदार बहस और फिर...

टीम के खिलाड़ियों संग सरफराज अहमद। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsअपने ही साथी खिलाड़ी से बदतमीजी करने के बाद सरफराज अहमद की काफी आलोचनाएं हो रही है। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार पूर्व पाक खिलाड़ी को ट्रोल कर रहे हैं।अपनी टीम के गेंदबाज उस्मान शेनवारी पर बीच मैदान सरफराज गुस्सा हो बैठे थे।

LHQ vs QTG, 4th Match, Pakistan Super League 2021: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग खेल रहे हैं। इस लीग में उनका रिकॉर्ड शानदार रहा है। क्वेटा ग्लैडिएटर्स की कप्तानी करते हुए सरफराज अहमद ने टीम को कई मैच में जीत दिलाने का काम किया है। लेकिन यह सीजन सरफराज के लिए अब तक कुछ खास नहीं गुजरा है। 

वहीं सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने ही टीम के खिलाड़ियों से बहस करते दिखाई दे रहे हैं। मैच में लाहौर की टीम को 42 गेंद में 78 रन बनाने थे। तभी अपने पहले दो ओवरों में 10 रन देने के कारण सरफराज ने उस्मान शेनवारी के हाथ में गेंद थमा दी। जिसके बाद उन्होंने अपने तीसरे ओवर में 19 रन लुटा दिए। 

उस्मान के इस ओवर के बाद से ही लाहौर कलंदर्स ने मैच में वापसी कर ली। लाहौर कलंदर्स ने  क्वेटा ग्लैडिएटर्स को 9 विकेट से हरा दिया। इस मैच के दौरान सरफराज और उस्मान के बीच जोरदार बहस हुई। बहस इतनी तेज थी कि टीम के कोच को बीच बचाव के लिए मैदान पर आना पड़ा। वहीं मैच में क्रिस गेल का विस्फोटक अंदाज देखने को मिला। क्रिस गेल ने महज 40 गेंदों में 5 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 68 रनों की धमाकेदार पारी खेली। 

Open in app