आईपीएल नीलामी में न बिकने पर झलका इस गेंदबाज का दर्द, कहा- नहीं पता आखिर मेरे साथ ऐसा क्यों हुआ

संदीप शर्मा का रिकॉर्ड आईपीएल में शानदार रहा है लेकिन पिछले सीजन में इस गेंदबाज का प्रदर्शन औसत रहा था। मिनी ऑक्शन में न खरीदे जाने से संदीप शर्मा बेहद निराश हैं और अब उनकी हताशा सबके सामने आई है।

By शिवेंद्र राय | Published: December 27, 2022 10:48 AM2022-12-27T10:48:43+5:302022-12-27T10:50:55+5:30

Sandeep Sharma went unsold at the IPL 2023 auction said Don't know where it went wrong | आईपीएल नीलामी में न बिकने पर झलका इस गेंदबाज का दर्द, कहा- नहीं पता आखिर मेरे साथ ऐसा क्यों हुआ

अपने आईपीएल करियर में संदीप ने 104 मैचों में 114 विकेट झटके हैं

googleNewsNext
Highlightsसंदीप शर्मा पर किसी ने नहीं लगाई बोलीआईपीएल करियर में संदीप ने 104 मैचों में 114 विकेट झटके हैंकोहली को 7 बार आउट करने वाले एकमात्र गेंदबाज हैं संदीप

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 के लिए बीते 23 दिसंबर को कोच्चि में मिनी ऑक्शन का आयोजन किया गया। इस नीलामी में जहां कुछ खिलाड़ियों पर करोड़ो की बारिश हुई वहीं कुछ ऐसे भी रहे जिन्हें कोई खरीददार नहीं मिला। ऐसे ही न बिकने वाले वाले खिलाड़ियों में शामिल रहे भारतीय क्रिकेटर संदीप शर्मा। संदीप शर्मा का बेस प्राइस सिर्फ 50 लाख रुपये था, लेकिन किसी भी टीम ने इस खिलाड़ी को नहीं खरीदा। 

मिनी ऑक्शन में न खरीदे जाने से संदीप शर्मा बेहद निराश हैं और अब उनकी हताशा सबके सामने आई है। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में संदीप शर्मा ने बताया कि वो काफी निराश हैं, कि उन्हें ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा। संदीप ने कहा, "मैं हैरान और निराश हूं, मुझे नहीं पता कि मैं क्यों अनसोल्ड रहा। मैं जिस भी टीम के लिए खेला मैंने अच्छा किया और वास्तव में मुझे लगा कि कोई टीम मेरे लिए बोली लगाएगी। सच कहूं तो मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। यह भी नहीं पता कि कहां चूक हुई है। घरेलू क्रिकेट में मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। रणजी ट्रॉफी के आखिरी दौर में मैंने सात विकेट लिए थे। मैंने सैयद मुश्ताक अली में बहुत अच्छा किया। मैं समझ ही नहीं पा रहा हूं कि आखिर मेरे साथ ऐसा क्या हुआ है कि मुझे किसी ने नहीं खरीदा।"

बता दें कि संदीप शर्मा लंबे समय से आईपीएल का हिस्सा हैं और उनको इस लीग के सबसे किफायती गेंदबाजों में से एक माना जाता है। संदीप ने अपनी स्विंग गेंदबाजी से अच्छे-अच्छे गेंदबाजों को परेशान किया है और पवैलियन की राह दिखाई है। आंकड़े बताते हैं कि  अब तक के अपने आईपीएल करियर में संदीप ने 104 मैचों में 114 विकेट झटके हैं और उनका बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 20 रन देकर 4 विकेट रहा है। संदीप शर्मा आइपीएल के हर सीजन में 12 से ज्यादा विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज हैं और वह एकमात्र ऐसे गेंदबाज हैं जिन्होंने विराट कोहली को 7 बार आउट किया है।

अगर कोच्चि में हुए मिनी ऑक्शन की बात करें तो इस ऑक्शन में कुल 80 खिलाड़ियों पर बोली लगाई गई, जिसमें सभी 10 टीमों को मिलाकर करीब 170 करोड़ रुपए खर्च हुए। इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने और पंजाब किंग्स ने उन्हें 18.50 करोड़ की बोली लगाकर वापस अपनी टीम के साथ जोड़ा।

Open in app