Sachin Tendulkar asks netizens to help find waiter who gave crucial advice about his elbow guard | VIDEO: वेटर ने पकड़ी थी बैटिंग में कमी, आज सचिन तेंदुलकर कर रहे उसी की तलाश
VIDEO: वेटर ने पकड़ी थी बैटिंग में कमी, आज सचिन तेंदुलकर कर रहे उसी की तलाश

सचिन तेंदुलकर को उस वेटर की तलाश है, जिसकी सलाह पर उन्होंने अपने एल्बो गार्ड को रिडिजाइन किया था। सचिन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह उस घटना के बारे में बात कर रहे हैं।

सचिन ने लिखा है, "मैं चेन्नई के ताज कोरोमंडल में टेस्ट सीरीज के दौरान एक स्टाफ से मिला था। मेरी उसके साथ एल्बो गार्ड को लेकर बात हुई थी। उसी की सलाह पर मैंने अपना एल्बो गार्ड रिडिजाइन किया था। मैं नहीं जानता कि वह अभी कहां है और मैं उससे मिलना चाहता हूं। क्या आप लोग उस वेटर की तलाश में मेरी मदद कर सकते हैं।"

सचिन ने कहा कि उन्हें अच्छी तरह याद है कि वह वेटर एक दिन उनके कमरें में आया था। वह कॉफी लेकर आया था। उसने उनसे एल्बो गार्ड पहनकर खेलते हुए बैट स्विंग के बारे में बात की थी।

सचिन ने अपने वीडियो में कहा, "उसने मुझसे कहा था कि एल्बो गार्ड पहनकर खेलते हुए मेरा बैट स्विंग बदल जाता है। वह मेरा बड़ा फैन था और मेरे एक्शन को कई बार देखता था। मैंने उससे कहा था कि तुम सही हो और दुनिया के पहले ऐसे इंसान हो, जिसने इस कमी को पकड़ा है। इसके बाद मैं मैदान से जब अपने कमरे में आया तब मैंने अपना एल्बो गार्ड रिडिजाइन किया था।"

Web Title: Sachin Tendulkar asks netizens to help find waiter who gave crucial advice about his elbow guard
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे