शोएब अख्तर ने भारत को बताया बेरहम, टीम इंडिया को लेकर कह दी ये बात

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 27, 2020 06:38 PM2020-01-27T18:38:08+5:302020-01-27T18:38:08+5:30

'Ruthless' India show no mercy on average New Zealand: Shoaib Akhtar | शोएब अख्तर ने भारत को बताया बेरहम, टीम इंडिया को लेकर कह दी ये बात

शोएब अख्तर ने भारत को बताया बेरहम, टीम इंडिया को लेकर कह दी ये बात

googleNewsNext

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर टीम इंडिया को बेरहम बताया है। शोएब ने ये बात अपने यूट्यूब चैनल पर कही। हालांकि अख्तर ने टीम इंडिया की मजबूती का जिक्र करते हुए इस शब्द का इस्तेमाल किया है।

शोएब अख्तर ने कहा, "भारत बेरहम टीम बनती जा रही है, इसका सबूत उसके द्वारा न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 मैच में दी गई हार से मिलता है। अगर आप (न्यूजीलैंड) इतने कम स्कोर पर आउट हो जाओगे तो आप भारत जैसी टीम के साथ कैसे प्रतिस्पर्धा करोगे जिसकी बल्लेबाजी काफी गहरी है। मैंने पहले कहा था कि कोलिन मुनरो और मार्टिन गुप्टिल को बड़े स्कोर करने होंगे नहीं तो भारतीय टीम को रोकना मुश्किल हो जाएगा।"

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "इस समय भारत का पूरे विश्व पर दबदबा है, लेकिन दूसरी टीमों को क्या हो गया? जब ऑस्ट्रेलिया का विश्व क्रिकेट पर दबदबा था तो कम से कम भारत और पाकिस्तान तो उसे चुनौती देते थे। हम जो न्यूजीलैंड में देख रहे हैं उसमें तो मेजबान ने पूरी तरह से भारत के सामने सरेंडर कर दिया है।"

Open in app