खुशखबरी: टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा फिट, फैंस बोले- अपना 'हिटमैन' आने वाला है स्वागत नहीं करोगे

ताबड़तोड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शुक्रवार को अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। रोहित शर्मा को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: December 11, 2020 02:00 PM2020-12-11T14:00:28+5:302020-12-11T14:02:02+5:30

Rohit Sharma passes fitness test at National Cricket Academy fans are happy for hitman back | खुशखबरी: टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा फिट, फैंस बोले- अपना 'हिटमैन' आने वाला है स्वागत नहीं करोगे

रोहित शर्मा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsवनडे और टी-20 में टीम से बाहर चल रहे रोहित शर्मा टेस्ट मैच में वापसी करते नजर आएंगे। विराट कोहली की गैर मौजूदगी में आखिरी दो टेस्ट मैच में रोहित टीम के लिए अहम साबित हो सकते हैं। रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। उन्हें लेकर लगातार फैंस पोस्ट कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। रोहित शर्मा के फिट होने से फैंस बेहद खुश हैं। वह सोशल मीडिया पर लगातार अपने पसंदीदा खिलाड़ी को लेकर ट्वीट्स कर रहे हैं। रोहित शर्मा के फिट होने से भारतीय टीम को मजबूती मिलेगी। रोहित वनडे और टी-20 में टीम का हिस्सा नहीं थे। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले शुक्रवार को रोहित ने बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीस) में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया। इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान रोहित के मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था जिससे वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सीमित ओवरों की टीम का हिस्सा नहीं बना सके थे। कोरोना वायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया में पृथकवास नियमों के चलते वह हालांकि पहले दो टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं हो सकेंगे लेकिन आखिरी दो टेस्ट में वह टीम का हिस्सा बन सकते है। 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक वरिष्ठ सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर कहा कि रोहित ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वह जल्द ही ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे। रोहित का फिटनेस टेस्ट एनसीए के निदेशक राहुल द्रविड़ की देखरेख में हुआ। द्रविड को उन्हें फिटनेस प्रमाणपत्र देने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। 

उम्मीद की जा रही है कि रोहित अगले दो दिनों में ऑस्ट्रेलिया रवाना हो जाएगें। वह सिडनी (पिछले 7 से 11 जनवरी) और ब्रिसबेन (15 जनवरी से 19 जनवरी) में होने वाले आखिरी दो टेस्ट के लिए अभ्यास करने से पहले 14 दिनों तक वहां पृथकवास में रहेंगे। 


 

Open in app