रोहित शर्मा की चोट काफी गंभीर, IPL 13 में खेलकर खुद को पहुंचा सकते हैं नुकसान!

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने रोहित शर्मा की चोट पर मेडिकल रिपोर्ट की जानदारी दी है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 1, 2020 05:00 PM2020-11-01T17:00:40+5:302020-11-01T17:12:25+5:30

Rohit Sharma medical report says he could be in danger of injuring himself again, says Ravi Shastri | रोहित शर्मा की चोट काफी गंभीर, IPL 13 में खेलकर खुद को पहुंचा सकते हैं नुकसान!

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 4 आईपीएल खिताब जीते हैं।

googleNewsNext
Highlightsहैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे रोहित शर्मा।रवि शास्त्री ने मेडिकल रिपोर्ट की जानकारी दी।वापसी में जल्दबाजी करके खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं रोहित।

भले ही मुंबई इंडियंस के कार्यवाहक कप्तान किरोन पोलार्ड ने हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे रोहित शर्मा की जल्द वापसी के संकेत दिए हैं, लेकिन टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के उप कप्तान की मेडिकल रिपोर्ट के बारे में बताया है, जिसने सभी को चौंका दिया।

रोहित शर्मा की चोट काफी गंभीर

रवि शास्त्री के मुताबिक रोहित शर्मा की चोट काफी गंभीर है और अगर वह इस स्थिति में खेलते हैं, तो फिर से खुद को चोटिल होने के खतरे में डाल सकते हैं। 

खुद को फिर से चोटिल कर सकते हैं रोहित शर्मा

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने कहा, "ये मेडिकल टीम के प्रभारी लोगों द्वारा देखा जा रहा है। हम इसमें शामिल नहीं हैं। मेडिकल टीम ने सेलेक्टर्स को एक रिपोर्ट सौंपी है और वे अपने व्यवसाय के मुताबिक गए हैं। मेरा इसमें कुछ कहना नहीं है, ना ही मैं चयन का हिस्सा हूं। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार अभी खेलने से वह फिर से खुद को चोटिल करने का जोखिम उठा सकते हैं।"

रोहित शर्मा 197 आईपीएल मैच खेल चुके हैं।
रोहित शर्मा 197 आईपीएल मैच खेल चुके हैं।

टॉप-2 में जगह पक्की कर चुकी मुंबई इंडियंस

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में जगह पक्की कर अपने पहले लक्ष्य को हासिल कर लिया है। मुंबई के नाम 13 मैचों में 18 अंक है और शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ नौ विकेट की जीत दर्ज कर टीम ने तालिका में शीर्ष दो में अपनी जगह पक्की कर ली है। 

रोहित जल्द ही टीम में वापसी करेंगे: किरोन पोलार्ड

मुंबई इंडियंस के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड ने शनिवार को कहा कि टीम के नियमित कप्तान राहित शर्मा बायें पैर की मांसपेशियों के खिंचाव से उबर रहे हैं और वह जल्द ही टीम में वापसी करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी रोहित शर्मा का चयन नहीं किया गया है।
ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी रोहित शर्मा का चयन नहीं किया गया है।

पोलार्ड ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम की नौ विकेट की शानदार जीत के बाद पुरस्कार समारोह में कहा था, ‘‘रोहित बेहतर हो रहे हैं और उम्मीद है कि वह जल्द वापसी करेंगे।’’

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस के आखिरी लीग मैच के लिए तीन नवंबर को रोहित के मैदान में उतरने की संभावना थी, लेकिन शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद टीम ने लीग तालिका में शीर्ष दो में स्थान पक्का कर लिया। ऐसे में टीम के लिए उस मैच का ज्यादा महत्व नहीं है।

Open in app