खेल रत्न के लिए रोहित शर्मा नॉमिनेट, कहा- बेहद ही सम्मानित महसूस कर रहा हूं

रोहित शर्मा ने विश्व कप-2019 में पांच शतक लगाये थे। उनके लिए पिछला सत्र शानदार रहा...

By भाषा | Published: June 1, 2020 09:06 AM2020-06-01T09:06:52+5:302020-06-01T09:06:52+5:30

Rohit Sharma ‘honoured and humbled’ for Khel Ratna nomination | खेल रत्न के लिए रोहित शर्मा नॉमिनेट, कहा- बेहद ही सम्मानित महसूस कर रहा हूं

खेल रत्न के लिए रोहित शर्मा नॉमिनेट, कहा- बेहद ही सम्मानित महसूस कर रहा हूं

googleNewsNext

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा उन्हें देश के सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के लिए नामित किए जाने पर आभार व्यक्त किया है।

सीमित ओवरों के प्ररूप के उपकप्तान ने पिछले कुछ वर्षों में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है जिसे देखते हुए बीसीसीआई ने इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए उन्हें नामांकित किया है।

बीसीसीआई द्वारा ट्विटर पर अपलोड वीडियो में रोहित ने कहा, ‘‘बीसीसीआई द्वारा राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के लिए नामांकित किये जाने से बेहद ही सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह भारत में सर्वोच्च खेल सम्मान है। मैं बीसीसीआई, मेरे साथियों, सपोर्ट स्टाफ, खेल के प्रशंसकों और मेरे परिवार का शुक्रगुजार हूं।’’

रोहित ने पिछले साल विश्व कप में अभूतपूर्व रूप से पांच शतक लगाये थे। उनके लिए पिछला सत्र शानदार रहा था। बीसीसीआई ने इसके अलावा बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और महिला क्रिकेटर दीप्ति शर्मा को अर्जुन पुरस्कार के लिए नामित किया है।

Open in app