IND vs ENG: हर्षा भोगले ने पूछा ऐसा सवाल कि ऋषभ पंत ने कर दिया ट्रोल, कहा- आपको प्रॉब्लम हो रहा है तो आप थोड़ा...

India vs England, 4th Test: विकेट के पीछे बल्लेबाजों के साथ नोक-झोंक करने वाले ऋषभ पंत ने मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले के एक सवाल का जवाब बहुत ही मजेदार तरीके से दिया।

By अमित कुमार | Published: March 7, 2021 03:32 PM2021-03-07T15:32:12+5:302021-03-07T15:34:30+5:30

Rishabh Pant chat with Harsha Bhogle after receiving the man of the match award video viral | IND vs ENG: हर्षा भोगले ने पूछा ऐसा सवाल कि ऋषभ पंत ने कर दिया ट्रोल, कहा- आपको प्रॉब्लम हो रहा है तो आप थोड़ा...

ऋषभ पंत। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsभारत की इस जीत में ऋषभ पंत ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।ऋषभ पंत को उनके शानदार खेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।अवार्ड लेते समय हर्षा भोगले ने उनसे एक सवाल किया जिसका जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

IND vs ENG, 4th Test, England tour of India, 2021: भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की। भारत की इस जीत में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का बहुत बड़ा हाथ रहा। ऋषभ पंत ने शतक जड़कर मैच का रुख पूरी तरह से भारत की तरफ मोड़ दिया। 

कमेंटेटर हर्षा भोगले 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड लेने पहुंचे ऋषभ पंत से सवाल किया। भोगले ने पंत से कहा कि आपकी वजह से हमारे (कमेंटेटर्स) की काफी आलोचना हो रही है, जब आप स्टंप्स के पीछे होते हो तो लोग कहते हैं कमेंट्री बंद करो और ऋषभ की ही बात सुनो। इस पर पंत ने कहा कि अब सर ये मेरे लिए तारीफ है या आपको इससे थोड़ा प्रॉब्लम हो रहा है तो आप लोग थोड़ा इम्प्रूव करो।

ऋषभ पंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। पंत सिर्फ बल्ले से ही दर्शकों का मनोरंजन नहीं करते बल्कि अपनी स्टंप के पीछे अपनी हास्यास्पद तरीकों और टिप्पणियों से भी सभी को लुभाते रहते हैं। हर्षा भोगले ने कहा कि पंत की टिप्पणियों ने उनके जैसे अनुभवी कमेंटटर को भी दर्शकों के सामने फीका कर दिया। 

‘मैन ऑफ द मैच पुरस्कार’ लेने के बाद पंत ने ज्यादा कुछ नहीं कहा और हमेशा की तरह मुस्कुराते रहे। यह पूछने पर कि क्या चीज उनके लिये कारगर रही और खेलते समय उनकी खुशी का राज क्या है तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ‘ड्रिल्स’ से मदद मिली और मेरे आत्मविश्वास ने मदद की जो मेरी बल्लेबाजी से लेकर विकेटकीपिंग में दिखी। लेकिन वह स्वीकार करते हैं कि यह पारी उनके लिये काफी अहमियत रखती है क्योंकि इससे टीम को अनिश्चित स्थिति से बाहर निकलने में मदद की।

Open in app