IPL 2021: हर्षल पटेल का कहर जारी, सुरेश रैना, फाफ डुप्लेसी और अंबाती रायडू को भेजा पवेलियन

CSK vs RCB Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: हर्षल पटेल के लिए यह सीजन काफी अच्छा गुजरा है। वह इस सीजन अब तक सबसे अधिक विकेट ले चुके हैं।

By अमित कुमार | Published: April 25, 2021 05:22 PM2021-04-25T17:22:15+5:302021-04-25T17:25:56+5:30

RCB bowler Harshal Patel take three wickets for a bowler at the Wankhede Stadium | IPL 2021: हर्षल पटेल का कहर जारी, सुरेश रैना, फाफ डुप्लेसी और अंबाती रायडू को भेजा पवेलियन

हर्षल पटेल। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlights चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हर्षल पटेल ने शानदार गेंदबाजी की।चेन्नई की ओर से फाफ डुप्लेसी ने सबसे अधिक 50 रन बनाए। सुरेश रैना ने भी टीम के लिए अहम रन जोड़े हैं।

CSK vs RCB Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates:चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने दमदार प्रदर्शन किया। एक समय एक विकेट खोकर 13 ओवर में 110 रन बना चुकी चेन्नई सुपर किंग्स मैच में काफी आगे दिखाई पड़ रही थी। ऐसे में हर्षल पटेल ने विराट कोहली की टीम को शानदार वापसी दिलाई।   

हर्षल पटेल ने चेन्नई को दूसरा झटका दिया। सुरेश रैना मिडविकेट बाउंड्री पर कैच आउट हो गए। रैना हर्षल की लगातार दो गेंदों पर शॉट खेलने में नाकाम रहे। अगली गेंद को उन्होंने कनेक्ट किया, लेकिन गेंद में रफ्तार कम होने के कारण शॉट बाउंड्री के बार नहीं जा सका और देवदत्त पडिक्कल ने कैच ले लिया। इसके बाद हर्षल ने लगातार दूसरा विकेट हासिल किया

फाफ डुप्लेसी अगली ही गेंद पर ऊंचा शॉट खेला, लेकिन लॉन्ग ऑन बाउंड्री पर क्रिश्चियन ने बढ़िया कैच लपक लिया। हर्षल ने अंबाती रायडू को पवेलियन लौटा दिया। रायडू ने इस गेंद को ऑफ स्टंप से बाहर निकलकर स्क्वायर लेग की ओर खेला, लेकिन वहां काइल जैमीसन ने एक अच्छा कैच लपक कर सीएसके को चौथा झटका दिया। 

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। चेन्नई की टीम ने दो बदलाव करते हुए चोटिल मोईन अली और लुंगी एनगिडी की जगह ड्वेन ब्रावो और इमरान ताहिर को टीम में शामिल किया है। बेंगलोर की टीम ने भी दो बदलाव करते हुए केन रिचर्डसन और शाहबाज नदीम की जगह डेन क्रिस्टियन और नवदीप सैनी को टीम में जगह दी है। 

Open in app