...और फिर टूट गया कोहली, RCB और फैन्स का सपना, ट्वीटर पर छलका दर्द

आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी और कप्तान के रूप में विराट कोहली का सफर सोमवार को खत्म हो गया है। आईपीएल के क्वालिफायर मैच में KKR ने RCB को 4 विकटों से हार गई। इस हार के साथ कप्तान कोहली, RCB और इस टीम के लाखों-करोड़ों फैन्स का सपना एक बार फिर से टूट गया। विराट कोहली कप्तान रहते हुए आरसीबी को एक भी आईपीएल ट्रॉफी जिताने में नाकाम रहे।

By रुस्तम राणा | Published: October 12, 2021 09:44 AM2021-10-12T09:44:00+5:302021-10-12T09:53:48+5:30

RCB after Loosing match fans reaction on twitter | ...और फिर टूट गया कोहली, RCB और फैन्स का सपना, ट्वीटर पर छलका दर्द

विराट कोहली

googleNewsNext
HighlightsRCB के लिए कप्तान रहते हुए एक भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत सके कोहलीआगे भी RCB के लिए खेलते रहेंगे विराट कोहली

सोमवार को हुए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 138 रन बनाए जिसमें कप्तान विराट ने ही सबसे ज्यादा 39 रन का योगदान दिया। वहीं कोलकाता ने लक्ष्य 2 गेंद शेष रहते 6 विकेट खोकर हासिल किया। प्लेयर ऑफ द मैच रहे सुनील नरेन ने 21 रन देकर 4 विकेट झटके। इसके बाद बल्ले से भी कमाल दिखाया और 15 गेंदों पर 3 छक्कों की बदौलत 26 रन बनाए। कोहली ने पहले ही घोषणा की थी कि वो इस सीजन के बाद आईपीएल की कप्तानी नहीं संभालेंगे। कोहली की कप्तानी में आरसीबी ने आईपीएल में 140 मैच खेले और 66 में जीत दर्ज की जबकि 70 में हार झेलनी पड़ी।

उधर ट्वीटर पर, आरसीबी की हार को लेकर कई अनोखे मीम बनाकर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पुनीत गौड़ नाम के एक ट्वीटर यूजर ने विराट कोहली की तस्वीर पोर्ट करते हुए लिखा, "विराट कोहली की मुस्कराहट के बावजूद उनकी आंखों में दर्द साफ झलक रहा है।"

अजफार नामक ट्वीटर यूजर ने, आरसीबी फैंस पर चुटकी लेते हुए एक फोटो शेयर की, जिसमें सुनील नारायन बाथ टब में नहाते हुए दिख रहे हैं। इस पर यूजर ने लिखा, नारायन आरसीबी फैंस के आंसुओं में नहा रहे हैं।


मधुगात्तेम नाम के कोहली के फैन ने ट्वीटर पर विराट कोहली की वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "बहुत दर्दभरा.. कप्तान से कहीं ज्यादा आप डिजर्व करते हैं..हार हो या जीत, आप हमेशा मेरे हीरो रहेंगे। लव यू विराट..हमेशा विराट..हमेशा आरसीबी" 

Open in app